May 30, 2024
  • होम
  • संजय राउत बोले- सचिन और विराट की तरह ही धुआंधार बैटिंग कर रहे हैं राहुल गांधी

संजय राउत बोले- सचिन और विराट की तरह ही धुआंधार बैटिंग कर रहे हैं राहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस वक्त अमेरिका के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने सैन फ़्रांसिस्को में प्रवासी भारतीयों से बातचीत के दौरान कई बड़े बयान दिए. राहुल ने मोदी सरकार पर निशाना साधने के साथ ही भारत में दलित और मुस्लिमों की स्थिति को लेकर अपनी बात रखी. इस बीच शिवसेना (उद्धव बालासाहेब) के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष की अमेरिका यात्रा को लेकर टिप्पणी की है. उन्होंने कहा है कि राहुल अमेरिका में सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली की तरह धुआंधार बैटिंग कर रहे हैं.

राहुल गांधी फुल फॉर्म में हैं- राउत

संजय राउत ने कहा कि राहुल गांधी इस वक्त फुल फॉर्म में हैं. वे सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली की तरह धुआंधार बैटिंग कर रहे हैं. शिवसेना सांसद ने कहा कि राहुल को विदेश में सुनने के लिए कोई भाड़े के टट्टू नहीं बल्कि ऑरिजनल पब्लिक आ रही है. उन्हें अपना बंगला छोड़ना पड़ा, उनकी लोकसभा सदस्यता को रद्द कर दिया गया, इसके बावजूद वे नहीं रुके और लगातार देश-विदेश में अपनी बात रख रहे हैं.

संसदी जाने से फायदा हुआ- राहुल

बता दें कि इससे पहले आज राहुल गांधी ने अमेरिका की स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी के एक कार्यक्रम में कहा कि उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि मैं पहला व्यक्ति बनूंगा जिसे मानहानि के मामले में सबसे बड़ी सजा मिलेगी और लोकसभा की सदस्यता गंवानी पड़ेगी. राहुल ने आगे कहा कि, लेकिन ऐसा नहीं है कि संसद की सदस्यता जाने से मुझे सिर्फ नुकसान ही हुआ है, बल्कि राजनीतिक तौर पर इससे मुझे फायदा भी हुआ है.

बीजेपी शासन में दलितों जैसा हो गया है मुस्लिमों का हाल, अमेरिका में मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन