April 23, 2024
  • होम
  • Sandeshkhali: ममता के गढ़ में पीएम मोदी की दहाड़! लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी के अभियान का करेंगे आगाज

Sandeshkhali: ममता के गढ़ में पीएम मोदी की दहाड़! लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी के अभियान का करेंगे आगाज

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : March 1, 2024, 9:33 am IST

कोलकाता/नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का सबसे बड़ा चेहरा हैं. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में राजनीतिक परिदृश्य में कदम रखने वाली भारतीय जनता पार्टी 2024 के आम चुनाव में अपने अभियान की शुरुआत पश्चिम बंगाल से कर सकती है। पार्टी की रणनीति के मुताबिक, प्रधानमंत्री दो दिनों के लिए पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाने वाले हैं. प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे.

पीएमओ ने कहा

पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी के कार्यक्रम पर पीएमओ के बयान के मुताबिक, शुक्रवार को हुगली के आरामबाग इलाके में 7,200 करोड़ रुपये की विकास परियोजना की नींव रखी जाएगी. शनिवार को नादिया जिले के कृष्णानगर जाने की योजना है. यहां पीएम मोदी 15,000 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे.

पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार ने कहा

प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम के लिए भाजपा की तैयारियों के बारे में बात करते हुए पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख सुकांत मजूमदार ने कहा कि प्रधानमंत्री के आगमन के बाद सार्वजनिक रैलियों के लिए हजारों की संख्या में स्थानीय लोग जुटेंगे. प्रधानमंत्री मोदी का उत्तर 24 परगना जिले का दौरा इसलिए भी उल्लेखनीय है क्योंकि संदेशखाली में कई स्थानीय महिलाओं ने तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां शेख पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। बीजेपी ने इस मुद्दे पर काफी सक्रिय रुख अपनाया है.

पीड़िताओं का दर्द सुनेंगे PM मोदी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रधानमंत्री ममता बनर्जी के गढ़ पश्चिम बंगाल से बीजेपी के चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए पीएम मोदी एक विशेष संदेश भेज रहे हैं। शाहजहां शेख मामले के सिलसिले में पीएम मोदी का संदेशखाली दौरा इसलिए भी खास है क्योंकि बारासात में उनके मंच के बगल में ही पीड़ितों का मंच आयोजित किया जाएगा. संदेशखाली पीड़ितों का दर्द सुनेंगे पीएम मोदी. सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को बड़ा झटका देने की तैयारी में जुटी भाजपा ने संदेशखाली घटना को भुनाने के लिए एक व्यापक रणनीति तैयार की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर बारासात में महिलाओं की रैली में संदेशखाली पीड़ितों का दर्द सुनेंगे. व्यापक संदेश देने के लिए प्रधानमंत्री की सार्वजनिक बैठक की तारीख 6 मार्च के बजाय 8 मार्च कर दी गई।

TGIKS: ‘द कपिल शर्मा शो’ ओटीटी पर दमदार प्रदर्शन लिए तैयार, जानें कौन-कौन से कलाकार होंगे शामिल

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो