Salman Khan को फेसबुक पोस्ट के जरिए मिली धमकी, पुलिस कर रही सुरक्षा की समीक्षा

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर फेसबुक पोस्ट के जरिए धमकी मिली है। इस धमकी के बाद पुलिस ने एक्टर सलमान खान की सुरक्षा की समीक्षा की है। इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है।

आ रहा लॉरेंस बिश्नोई का नाम

खबरों के मुताबिक, रविवार के दिन एक सोशल मीडिया हैंंडल जिस पर लोरेंस बिश्नोई का नाम लिखा है, उस अकाउंट से सलमान खान को धमकी दी गई है। धमकी देने वाले के प्रोफाइल पर लॉरेंश बिश्नोई की तस्वीर भी लगी है। सलमान को दी गई इस धमकी में हाल ही में हुए गिप्पी ग्रेवाल पर हमले और पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का भी जिक्र किया गया है।

मौत को वीजा की जरूरत नहीं

फेसबुक पोस्ट पर दी गई धमकी में गिप्पी ग्रेवाल को संबोधित करते हुए लिखा गया है कि तुम सलमान खान को भाई मानते हो, लेकिन अब वक्त आ गया है की तुम्हारा ‘भाई’ आए और तुम्हें बचाने, यह पोस्ट सलमान खान के लिए भी है। इस भ्रांति में मत रहना कि दाऊद तुमको बचाएगा; कोई भी बचा नहीं सकता। पोस्ट में लिखा गया कि तुमने सिद्धू मूसे वाला की मौत पर कैसे प्रतिक्रिया दिया वो हमने देखा था। पोस्ट में लिखा है कि जिस भी देश तु जाना चाहता है वहां जा सकता है, पर ध्यान रख कि मौत को वीजा की जरूरत नहीं है।

Latest news