April 16, 2024
  • होम
  • यूपी में अब कानून का राज, अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद पहली बार बोले CM योगी

यूपी में अब कानून का राज, अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद पहली बार बोले CM योगी

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 18, 2023, 2:05 pm IST

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद आज बड़ा बयान दिया। राजधानी लखनऊ में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब कानून राज है। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में कहीं भी दंगे नहीं होते हैं।

2017 से पहले खराब थी प्रदेश की स्थिति

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि साल 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति काफी खराब थी। प्रदेश दंगों के जाना जाता था। बहुत से ऐसे जिले थे, जिसके नाम से ही लोग डरते थे, लिकन आज लोगों को जनपदों के नाम से डरने की जरूरत नहीं है। सीएम ने कहा कि जो पहले प्रदेश की पहचान के संकट थे, उनके लिए आज प्रदेश संकट बनता जा रहा है।

15 अप्रैल को हुई थी अतीक-अशरफ की हत्या

बता दें कि इससे पहले 15 अप्रैल को माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों को पुलिस मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जा रही थी। इस दौरान पत्रकार अतीक और अशरफ से सवाल पूछ रहे थे, तभी मीडियाकर्मी की भेष में आए तीन हमलवारों ने पुलिस का सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए दोनों पर गोलियां बरसा दी। हमलावरों ने पहले अतीक के सिर में गोली मारी, जिसके बाद वो नीचे गिर गया। फिर अशरफ पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस गोलीबारी में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें-

कर्नाटक चुनाव: येदियुरप्पा के करीबी सहयोगी ने JDS जॉइन की, बीजेपी से नहीं मिला था टिकट

Karnataka Elections: राहुल गांधी बोले- PM मोदी ने अडानी को हजारों करोड़ दिए, हम कर्नाटक के लोगों की मदद करेंगे

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो