June 26, 2024
  • होम
  • Rohit godara: कनाडा में बैठा रोहित गोदारा कौन है जिसने ली सुखदेव सिंह की हत्या की जिम्मेदारी

Rohit godara: कनाडा में बैठा रोहित गोदारा कौन है जिसने ली सुखदेव सिंह की हत्या की जिम्मेदारी

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : December 5, 2023, 7:36 pm IST

नई दिल्लीः मंगलवार यानी 5 दिसंबर की सुबह राष्ट्रीय राजपुत सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेंड़ी की जयपुर स्थित आवास में हत्या कर दी गई। हत्या की जिम्मेदारी गैंगेस्टर लॉरेंश बिश्नोई गैंग के एक कुख्यात रोहित गोदार ने ली है। इस घटना के बाद उसने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि राम-राम सभी भाईयों को, मैं रोहित गोदारा आप सबको यह बताना चाहता हूं कि सुखदेव गोगामेड़ी की जो हत्या हुई है, उसकी पूरी जिम्मेदारी मैं लेता हूं। यह हत्या मैंने करवाई है। साथ ही उसने कहा कि सुखदेव दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग करता था।

2010 से अपराध कि दुनिया में रखा कदम

बता दें कि रोहित गदारा राजस्थान के बीकानेर के लूणकरण का निवासी है। उस पर गंभीर धाराओं में करीब 32 मामले दर्ज है। वो साल 2010 से अपराध की दुनिया में जाना पहचाना नाम है। रोहित राजस्थान में व्यापारियों से 5 करोड़ से लेकर 17 करोड़ तक की रंगदारी मांग चुका है। उस पर सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या का आरोप भी है।

लॉरेंश बिश्नोई गैंग का हिस्सा है रोहित गोदारा

पिछले साल सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी भी रोहित ने ली थी। उस दौरान रोहित ने कहा था कि आनंदपाल सिंह और बलबीर बानूड़ा की मौत का बदला लिया गया है। वहीं सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में भी उसका नाम आया था। रोहित गोदारा गैंगेस्टर लॉरेंश विश्नोई और गोल्डी बराड़ के लिए काम करता है।

दिल्ली से दुबई हुआ था फरार

कहा जा रहा है कि वो 13 जून 2022 को दिल्ली से फर्जी पासपोर्ट के जरिए दुबई भागा था। उसने फर्जी पासपोर्ट में उसने अपना नाम पवन कुमार लिखवाया था। उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी है लेकिन वह कनाडा में ठिकाना बना रखा है। बता दें कि मंगलावार दिनदहाड़े 3 बदमाशों ने गोगामेड़ी पर गोलियां चलाई फिर भाग गए। गोगामेड़ी को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। Murder, Rashtriya Rajput Karni

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन