April 25, 2024
  • होम
  • ऋषभ पंत अब ICU से बाहर, जानिए दिग्गज क्रिकेटर की हालत पर ताजा ख़बर

ऋषभ पंत अब ICU से बाहर, जानिए दिग्गज क्रिकेटर की हालत पर ताजा ख़बर

  • WRITTEN BY: Amisha Singh
  • LAST UPDATED : January 2, 2023, 5:01 pm IST

नई दिल्ली: बीते 30 दिसंबर को ऋषभ पंत का बुरी तरह से एक्सीडेंट हो गया था. अब आपको बता दें, पंत का ताजा हेल्थ अपडेट आ गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, पंत की हालत में सुधार हो रहा है और उन्हें इंटेंसिव केयर से प्राइवेट वार्ड में ट्रांसफर किया गया है. रविवार शाम उनकी हालत में सुधार के बाद उन्हें एक निजी वार्ड में ले जाया गया, लेकिन उनके पैर में दर्द बना रहा।

 

• कप्तानी के दावेदार

भविष्य में ऋषभ पंत को टीम इंडिया का कप्तान बनाने की बात भी कही जाती है. ऐसा इसलिए क्योंकि वह अभी 25 साल के ही हैं.टेस्ट क्रिकेट में खासकर रोहित शर्मा के बाद भारत को एक कप्तान की जरूरत होगी। पंत इस रोल के लिए फिट बैठते नज़र आते हैं.

• महीने तक रह सकते हैं बाहर

बीसीसीआई ने पंत को लेकर अपडेट दिया है कि क्रिकेटर के माथे पर दो कट के निशान हैं और उनके घुटने में चोट लगी है.इसके अलावा पंत के अंगूठे, एड़ी, कलाई और पीठ पर गंभीर चोटें आई है. लिगामेंट की चोट तो तीन-छह महीने में ठीक होगी. ऐसे में ऋषभ कब तक ठीक होंगे इस बात का अनुमान लगाना मुश्किल है.


• पंत का पैर फ्रैक्चर

हादसा इतना डरवाना था कि पंत को कई जगह चोटें आईं। इस बारे में डॉक्टरों का कहना है कि उसके सिर, पैर और पीठ में कई चोटें हैं। कुछ रिपोर्ट्स में तो पंत के पैर में फ्रैक्चर तक बताया जा रहा

 

• कार में भयानक आग


ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट इतना डरावना था कि फुटेज देख हर कोई हैरान रह गया। उनकी कार बुरी तरह जल गई है। वहाँ पर मौजूद लोगों का कहना है कि डिवाइडर से टकराने के बाद पंत की कार में आग लग गई। आग इतनी तेज़ थी कि गाड़ी बुरी तरह से जल गई।

• मौत के मुँह से निकलके ऋषभ पंत

हादसे के बाद कार की फोटोज देखकर ऐसा लग रहा था कि यह गाड़ी किसी कबाड़खाने की हो. इसके अलावा डिवाइडर भी काफी दूर से टूटा हुआ है। इन सभी तस्वीरों को देखकर हर कोई यही कह रहा यही कि ऋषभ पंत मौत के मुंह से वापिस निकल कर आए हैं। पंत की तस्वीरों में नज़र आ रहा है कि उनकी पीठ में काफी चोट लग गई है. इसके अलावा सिर में भी चोट लगी थी। साथ ही बताया जा रहा है कि उनका एक पैर भी टूट चुका है.

 

यह भी पढ़ें :

 

Delhi Excise Case: बीजेपी बोली- ‘अरविंद केजरीवाल का अहंकार टूटेगा, AAP के पास सवालों का नहीं है जवाब’

मनीष सिसोदिया का दावा! बीजेपी ने मेरे खिलाफ सभी सीबीआई, ईडी मामलों को बंद करने की रखी पेशकश

 

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन