April 23, 2024
  • होम
  • Rahul Gandhi: पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार को लेकर प्रेस क्लब ने राहुल गांधी की आलोचना की

Rahul Gandhi: पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार को लेकर प्रेस क्लब ने राहुल गांधी की आलोचना की

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : February 22, 2024, 9:34 am IST

नई दिल्लीः इस वक्त राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा उत्तर प्रदेश में है। मंगलवार यानी 20 फरवरी को उनकी यात्रा रायबरेली पहुंची। इस दौरान उनका एक वीडियो वायरल हो गया। जिसमें वो आईटीवी नेटवर्क के पत्रकार शिव प्रसाद यादव के साथ कहा-सुनी करते देखे गए थे और पूछ रहे थे कि अपने मालिक का नाम बताओ। वहीं कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनके साध धक्का-मुक्की भी की थी। अब उनके खिलाफ प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने विज्ञप्ति जारी कर कार्रवाई की मांग की है।

कार्यकर्ताओं के खिलाफ होगी कार्रवाई

राहुल गांधी और उनके समर्थक द्वारा पत्रकार के साथ की गई बदतमीजी पर प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने विज्ञप्ति जारी कर निंदा की है और कार्रवाई की मांग की है। पीसीआई ने कहा कि रिपोर्टर के साथ हुई बदसलुकी की निंदा करते हैं। साथ ही उनलोगों पर कार्रवाई की मांग करते है जिन्होंने उनके साथ बुरा वर्ताव किया है। पीसीआई ने कहा कि हम सभी राजनीतिक दलों से कहना चाहते है कि पत्रकारिता लोकतंत्र का मजबूत पिलर है और सभी दलों को देश हित में पत्रकारों की रक्षा करनी चाहिए।Rauul Gandhi: राहुल गांधी ने पत्रकार के साथ किया था दुर्व्यवहार, अब प्रेस क्लब ने जारी की विज्ञप्ति

क्या हुआ था रायबरेली में

बता दें कि मंगलवार यानी 20 फरवरी को राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा रायबरेली पहुंची। इस दौरान आईटीवी नेटवर्क के पत्रकार शिव प्रसाद यादव ने उनसे सवाल पूछा। इस पर वो भड़क गए और शिव प्रसाद से पूछने लगे कि अपने मालिक का नाम बताओं। जिसके बाद यात्रा में मौजूद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ धक्का-मुक्की किया।

ये भी पढ़ेः           

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो