April 22, 2024
  • होम
  • Rameshwaram Cafe Blast: रामेश्वरम कैफे पहुंची NIA और बम स्क्वॉड टीम, संदिग्ध धमाके में 5 घायल

Rameshwaram Cafe Blast: रामेश्वरम कैफे पहुंची NIA और बम स्क्वॉड टीम, संदिग्ध धमाके में 5 घायल

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : March 1, 2024, 5:29 pm IST

बेंगलुरु/नई दिल्ली: बेंगलुरु के फेमस रामेश्‍वरम कैफे में शुक्रवार को अचानक विस्‍फोट हो गई। इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए हैं। वहीं धमाके की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम मौके पर पहुंच गई हुई है। विस्फोट शहर के राजाजीनगर इलाके में दोपहर 1 बजे के करीब हुआ है। घायल लोगों में 3 कैफे कर्मचारी और 2 ग्राहक शामिल हैं। इन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं।

जांच में जुटी NIA

शुरूआती मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कैफे की रसोई में विस्फोट हुआ है। इससे प्रॉपर्टी को काफी क्षति पहुंची है। हालांकि बाद में पुलिस को धमाके वाली जगह से कुछ आईडी कार्ड मिले हैं। साथ ही एक बैटरी भी बरामद की गई है। इसके अतिरिक्त एक ग्राहक का जला हुआ बैग मिला है। इसके बाद से इस बात का अंदेशा जाहिर किया जा रहा है कि धमाके के पीछे कोई बड़ी वजह हो सकती है। बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल एवं फोरेंसिक टीम जांच के लिए मौके पर उपस्थित है। जांच एजेंसी NIA भी घटना की जगह पर पहुंच चुकी है।

 

बैठक कर रहे राज्य के गृह मंत्री

कैफे में सिक्योरिटी गार्ड का काम करने वाले एक व्यक्ति ने कहा है कि होटल में कई ग्राहक थे। अचानक एक जोरदार धमाके की आवाज आई। फिर देखते ही देखते आग लग गई जिससे होटल के अंदर मौजूद ग्राहक घायल हो गए। इस मामले को लेकर राज्य के गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने अधिकारियों के साथ बैठक की है। कुछ देर बाद बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर दयानंद घटना को लेकर आधिकारिक बयान जारी करेंगे।

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो