April 16, 2024
  • होम
  • TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- भाजपा का असली रंग उजागर हो गया

TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- भाजपा का असली रंग उजागर हो गया

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : September 23, 2023, 12:30 pm IST

नई दिल्ली: लोकसभा में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की अमर्यादित टिप्पणी के बाद से विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है। अब तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। महुआ ने पूरी पार्टी पर ही सवाल उठाते हुए कई आरोप लगाए है।

भाजपा का असली रंग उजागर हो गया

महुआ मोइत्रा ने कहा की समस्या बिधूड़ी नहीं है। समस्या यह है कि बीजेपी ने एक ऐसा पारिस्थितिकी तंत्र बनाया है जहां ऐसी बातें खुले में कहना उन्होंने सामान्य बना दिया है। लोगों ने भाजपा का असली रंग देख लिया है। महुआ ने कहा कि उन्हें शर्म आती है कि अल्पसंख्यक मुस्लिम समुदाय को सदन में नफरत फैलाने वाले भाषण का सामना करना पड़ा। उन्होंने ने आगे कहा कि लेकिन उन्हें खुशी है कि भाजपा का असली रंग उजागर हो गया है।

बिधूड़ी ने दानिश अली को कहे थे आपत्तिजनक शब्द

दक्षिण दिल्ली से भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की ओर से सदन में बहस के दौरान बसपा सांसद दानिश अली को आपत्तिजनक शब्द कहे थे। अब इसका वीडियो वायरल होने के बाद से बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। दानिश अली ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। दानिश ने कहा कि अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो वह संसद सदस्य के पद से इस्तीफा दे देंगे।

रमेश बिधूड़ी का राजनीतिक सफर

रमेश बिधूड़ी मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले हैं। बिधूड़ी बीकॉम, एलएलबी पास हैं। उन्होंने राजनीतिक करियर की शुरुआत अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़कर की। बता दें कि वह तीन बार दिल्ली के तुगलकाबाद विधानसभा सीट से एमएलए रह चुके हैं। आपको बता दें कि साल 2014 के चुनाव में भाजपा के टिकट पर बिधूड़ी दक्षिण दिल्ली लोकसभा सीट से खड़े हुए और जीत दर्ज की। साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भी बिधूड़ी ने इसी सीट से जीत दर्ज की।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो