April 16, 2024
  • होम
  • Raju Srivastava Passed Away: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Raju Srivastava Passed Away: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : September 21, 2022, 2:13 pm IST

Raju Srivastava Passed Away:

नई दिल्ली। कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का आज 58 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। वह लंबे समय से दिल्ली के एम्स अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे। बता दें कि कई टीवी और स्टेज शो में काम कर चुके राजू श्रीवास्तव भारतीय जनता पार्टी के नेता भी थे। कुछ समय पहले जिम में वर्क आउट करते समय उनको दिल का दौरा पड़ा था।

आइए आपको बताते है कि कॉमेडी की दुनिया में बड़ा नाम रहे राजू श्रीवास्तव अपने पीछे कितने संपत्ति छोड़ गए….

कुल संपत्ति

राजू श्रीवास्तव की कुल संपत्ति करीब 20 करोड़ है। उनकी कमाई का मुख्य हिस्सा कॉमेडी शो के जरिए आता था। उन्होंने स्टेज शो, टीवी शो के साथ ही कई फिल्मों में भी काम किया था। अवार्ड शो और विज्ञापनों के जरिए भी राजू मोटी कमाई करते थे। उन्होंने एक ऑडियो कैसेट और वीडियो सीडी की एक सीरीज भी लॉन्च की थी।

कार कलेक्शन

बता दें कि राजू वास्तव का कार कलेक्शन बेहद छोटा है। उनके पास एक इनोवा कार है। उनके पास उत्तर प्रदेश के कानपुर में पैतृक संपत्ति भी है। एक मध्य वर्गीय परिवार में जन्म लेने वाले राजू ने अपनी कला के दम पर देश-दुनिया में बड़ा नाम कमाया था।

एक महीने से वेंटिलेटर पर थे

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को सुबह दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स लाया गया था। जब डॉक्टरों ने उनके सिर का सीटी स्कैन किया तो कॉमेडियन के दिमाग के एक हिस्से में सूजन मिली थी। 15 दिन के बाद जानकारी सामने आई कि उन्होंने अपना एक पैर मोड़ा था, लेकिन उन्हें कभी होश नहीं आया। उनके ब्रेन ने भी कभी रिस्पॉन्स नहीं किया।

यह भी पढ़ें-

Chandigarh University MMS: बाथरूम में छात्राओं का वीडियो बनाने वाली लड़की कौन है? जानिए मामले से जुड़ी हर बात

Mohali MMS Scandal: पुलिस का बड़ा खुलासा- आरोपी लड़की ने सिर्फ अपना ही वीडियो बनाया, किसी और का नहीं

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो