April 14, 2024
  • होम
  • राजस्थान: सीकर में उदयपुर जैसी वारदात, बाइक सवारों ने पता पूछने के बहाने काटा गला

राजस्थान: सीकर में उदयपुर जैसी वारदात, बाइक सवारों ने पता पूछने के बहाने काटा गला

जयपुर। राजस्थान के सीकर में अब उदयपुर हत्याकांड की तरह वारदात सामने आई है. यहां पर भी एक युवक के गले पर हमला किया गया हैं। बताया जा रहा है कि गले पर वार करके हमलावर सड़क पर युवक को तड़पता छोड़ कर भाग गए। ऐसी ही घटना बीतें दिनों उदयपुर में हुई थी. जहां पर कन्हैयालाल नामक दर्जी की गलारेतकर हत्या कर दी गई थी।

पता पूछ कर किया हमला

बता दें कि ये घटना धोद थाना क्षेत्र के मांडोली गांव की है। जानकारी के मुताबिक इस गांव के रहने वाले सुरेंद्र उर्फ सुंडाराम घर से बाहर घूमने के लिए निकले थे। इसी बीच दो बाइक सवार लोगों ने उनका रास्ता रोका औऱ यह लोग उनसे किसी पते के बारे में पूछने लगे। इसके बाद बातचीत के दौरान अचानक फिर बातचीत के दौरान सुरेंद्र को बहला कर गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

लोगों ने की मदद

हमले के बाद सुरेंद्र खून से लथपत वहीं सड़क पर गिर गए। इसके बाद हमलावर घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए। कहा जा रहा है कि तकरीबन 15 मिनट तक सुरेंद्र सड़क पर छटपटाते रहे। बाद में आसपास के लोगों ने उनकी मदद ती और उन्हें किसी तरह से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

सर्जिकल ब्लेड से किया हमला

जानकारी के अनुसार सुरेंद्र पर सर्जिकल ब्लेड से हमला किया गया था। सुरेंद्र के बारे में पता चला है कि वो खेती कर अपने परिवार का खर्चा चलाते हैं। उनकें परिजनों ने किसी रंजिश की बात से मना किया है। बहरहाल अब पुलिस इस मामले में आगे की तफ्तीश में जुटी हुई है। अब सवाल ये खड़ा होता है कि सुरेंद्र पर किसने और क्यों हमला किया? इन दोनों अहम सवालों के जवाब तलाशे जा रहे हैं।

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो