Rajasthan Election 2023: तीन दिसंबर, कांग्रेस छू मंतर… भरतपुर में बोले पीएम मोदी

जयपुर: राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे. जिसे लेकर सभी पार्टियों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के चुनावी दौरे पर हैं. इस बीच उन्होंने भरतपुर में भाजपा की विजय संकल्प महारैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि तीन दिसबंर को कांग्रेस छू मंतर हो जाएगी. बता दें कि तीन दिसंबर को राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ तेलंगाना और मिजोरम के विधानसभा चुनाव परिणाम आएंगे.

जहां कांग्रेस सरकार, वहां सब बेलगाम

पीएम मोदी ने भरतपुर में कहा कि जहां कांग्रेस की सरकार है वहां आतंकवाद, अत्याचार ये सब बेलगाम है. कांग्रेस के लिए तुष्टिकरण ही सब कुछ है और इसके लिए वो किसी भी स्तर तक जा सकते हैं. कांग्रेस ने प्रदेश में महिलाओं का भरोसा तोड़ा है. क्या मुख्यमंत्री प्रदेश की महिलाओं की सुरक्षा कर सकते हैं जो खुद कह रहे हैं कि महिलाएं फर्जी बलात्कार के मामले दर्ज कराती हैं. ऐसी महिला द्वेषी पार्टी को सजा मिलनी चाहिए. कांग्रेस के मंत्री प्रदेश की महिलाओं के प्रति ओछी मानसिकता रखते हैं. वे ऐसा कहते हैं ( बलात्कार) इसलिए हो रहा है क्योंकि राजस्थान पुरुषों की भूमि है.

जादूगर को कौन वोट देगा जी…

प्रधानमंत्री मोदी ने भरतपुर में कहा कि कांग्रेस की जिम्मेदारी प्रत्येक नागरिक के जीवन और संपत्ति की रक्षा करना था. लेकिन पिछले 5 वर्षों में महिलाओं, दलितों, आदिवासियों और वंचितों के खिलाफ अपराध और अत्याचार बढ़े हैं. चाहे होली हो, रामनवमी हो या हनुमान जयंती, यहां लोग कोई भी त्योहार शांति से नहीं मना पाते. राजस्थान में दंगे, पथराव, कर्फ्यू, ये सब चलता रहा. एक तरफ जहां भारत विश्व में अग्रणी बन रहा है. वहीं, पिछले 5 साल में राजस्थान में क्या हुआ ये तो आप सभी जानते हैं. कांग्रेस ने राजस्थान को भ्रष्टाचार, दंगों और अपराधों में अग्रणी बना दिया है. इसलिए राजस्थान कह रहा है जादूगर जी को कौन वोट देगा जी.

यह भी पढ़ें-

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में इस बार टूटेगी परंपरा, फिर से बनेगी कांग्रेस सरकार- पायलट

Latest news

spot_img