April 13, 2024
  • होम
  • राजस्थान: मॉब लिंचिंग पर बोले बीजेपी नेता ज्ञानदेव आहूजा, ‘अब तक हमने पांच को मारा है’

राजस्थान: मॉब लिंचिंग पर बोले बीजेपी नेता ज्ञानदेव आहूजा, ‘अब तक हमने पांच को मारा है’

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : August 21, 2022, 8:07 am IST

संबंधित खबरें

राजस्थान:

जयपुर। राजस्थान के अलवर में हुई भीड़ हिंसा को लेकर राजनीति एक बार फिर से गरमा गई है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता ज्ञानदेव आहूजा ने मॉब लिंचिंग के शिकार हुए मृतक किसान के घर पर विवादित बयान दे दिया है।

अब तक पांच को मारा है

बीजेपी नेता ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि उन लोगों ने एक को मारा है। अब तक हमने तो पांच मारे हैं। मैंने हमारे लोगों और कार्यकर्ताओं को पूरी तरह छूट दे रखी है। मारो, हम सब आपके साथ है, जमानत भी करवा देंगे। बता दें कि ये वीडियो राजस्थान के प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट किया है। उन्होंने बीजेपी नेता के बयान पर सवाल भी उठाए हैं।

डोटासरा ने किया ट्वीट

कांग्रेस नेता गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि अब तक 5 हमने मारे हैं…कार्यकर्ताओं को खुली छूट दे रखी है.. मारो.. ज़मानत हम करवाएंगे। ये शब्द राजस्थान भाजपा कार्यकारिणी के सदस्य और पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा के हैं। इससे उनका असली चेहरा सामने आ गया है।

लोग भी दे रहें है प्रतिक्रिया

बता दें कि शनिवार दोपहर 3 बजकर 19 मिनट पर कांग्रेस नेता द्वारा किये गए इस ट्वीट पर लगातार लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ट्वीट पर सैकड़ों की संख्या में रिट्वीट, कोट ट्वीट और लाइक्स मिल रहे हैं। लोग इस इस पर अपने-अपने विचार प्रकट कर रहे हैं। पक्ष-विपक्ष दोनों तरफ के लोग अपने-अपने अनुसार इस ट्वीट और बयान के मायने लगा रहे हैं।

चिरंजी लाल सैनी की हत्या

गौरतलब है कि राजस्थान के अलवर में रामगढ़ के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के रामबास चिरंजी लाल सैनी की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। सुबह शौच के लिए घर से बाहर निकले चिरंजी पर अचानक कई गाड़ियों में भरकर आये करीब 15 से 20 लोगों ने हमला कर दिया। इस हमले में चिरंजी लाल गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें जयपुर भी रेफर किया गया। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो