April 23, 2024
  • होम
  • BSP सांसद दानिश अली से मिले राहुल गांधी, कहा – नफरत के बाजार में…

BSP सांसद दानिश अली से मिले राहुल गांधी, कहा – नफरत के बाजार में…

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : September 22, 2023, 8:19 pm IST

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने शुक्रवार यानी आज BSP सांसद दानिश अली से मुलाकात की है. ये मुलाकात बसपा सांसद के आवास पर हुई जहां दोनों नेताओं के बीच बातचीत हुई. इस दौरान की तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें राहुल गांधी, बसपा नेता को गले से लगाते हुए देखे जा सकते हैं. इस फोटो सेशन को राहुल गांधी ने ख़ास कैप्शन के साथ शेयर किया है.

साथ किया फोटोसेशन

एक्स (पूर्व ट्विटर) पर तस्वीरों को साझा करते हुए राहुल गांधी ने लिखा, “नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान.” कांग्रेस के आधिकारिक अकाउंट से भी इन तस्वीरों को शेयर किया गया है और लिखा गया है, “राहुल गांधी बीएसपी सांसद दानिश अली से मिलने उनके निवास पर पहुंचे.” इस दौरान कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल भी राहुल गांधी के साथ नज़र आ रहे हैं.

भाजपा पर साधा निशाना

गौरतलब है कि बसपा सांसद के खिलाफ भाजपा के सांसद रमेश बिधूड़ी ने भरी संसद ने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. भाजपा सांसद के इस भाषण के बाद से सियासी दलों में खलबली मचना भी स्वाभाविक है. कांग्रेस ने अब भाजपा पर निशाना साधते हुए आगे लिखा है, “कल भरी संसद में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने दानिश अली का अपमान किया था, उन्हें बेहद अमर्यादित और असंसदीय अपशब्द कहे थे और बीजेपी के दो पूर्व मंत्री भद्दे ढंग से हंसते रहे. रमेश बिधूड़ी की यह शर्मनाक और ओछी हरकत सदन की गरिमा पर कलंक है. कांग्रेस देश भर के साथ लोकतंत्र के मंदिर में नफरत और घृणा की ऐसी मानसिकता के सख्त खिलाफ है.”

मुलाकात के बाद क्या बोले दानिश?

दूसरी ओर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से मुलाकात के बाद बीएसपी सांसद दानिश अली ने कहा, ”वह मेरा मनोबल ऊंचा रखने और अपना समर्थन देने के लिए यहां आए हैं… उन्होंने कहा कि मैं अकेला नहीं हूं और जो भी लोग लोकतंत्र के साथ खड़े हैं, वे मेरे साथ खड़े हैं.” …”

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो