June 26, 2024
  • होम
  • मैनपुरी उपचुनाव: रघुराज सिंह शाक्य ने किया बड़ा दावा, शिवपाल के आरोपों का दिया जवाब

मैनपुरी उपचुनाव: रघुराज सिंह शाक्य ने किया बड़ा दावा, शिवपाल के आरोपों का दिया जवाब

लखनऊ। मैनपुरी उपचुनावों कोे लेकर सियासी गलियारों में चहलकदमी तेज़ हो गई है, आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार जारी है। इस दौरान भाजपा के टिकट से प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य ने शिवपाल यादव के लगाए गए आरोपों का खंडन करते हुए पलटवार किया है। उन्होने मैनपुरी उपचुनावों को लेकर भाजपा की जीत को भी सुनिश्चित किया है।

क्या कहा था शिवपाल यादव ने?

मैनपुरी सीट पर उपचुनावों के लेकर भाजपा के प्रत्याशी के रूप मे रघुराज सिंह शाक्य का नाम आते ही यादव खेमे में खलबली मच गई, जहाँ एक ओर अपने सारे गिले शिकवे भुलाकर यादव खेमा फिर से एक हो गया है, वहीं शिवपाल अपनी बहू डिंपल यादव के लिए पुरज़ोर चुनाव प्रचार में भी लग गए हैं। लेकिन शाक्य की मौजूदगी ने समस्त यादव खेमे में खलबली बचा दी है।
शाक्य के भाजपा से उम्मीदवारी को लेकर शिवपाल ने उन्हे महत्वाकांक्षी एवं अवसरवादी बताया है, शिवपाल का मानना है कि, टिकट मिलने की ख्वाहिश ने शाक्य को भाजपा में शामिल होने पर मजबूर कर दिया है।

क्या जवाब दिया रघुराज सिंह शाक्य ने?

यादव खेमें के एक हो जाने पर शाक्य ने उन्हे बधाई देते हुए कहा है कि, यादव खेमा एक हो गया है तो जनता ने भी एक होने का मूड बना लिया है। इसलिए मैनपुरी से निश्चित ही भाजपा की जीत होगी।
अपने ऊपर लगाए गए आरोपों का खंडन करते हुए शाक्य ने कहा है कि, शिवपाल उन पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं, वह 2022 के चुनावों से पहले ही भाजपा की सदस्यता ले चुके थे, यो तो मात्र संयोग है कि, भाजपा ने मैनपुरी उपचुनावों के प्रत्याशी के रूप मे उन्हे चुना है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन