April 18, 2024
  • होम
  • Punjab: इस तरह भागने में कामयाब हुआ अमृतपाल, नए Video ने खोल दी पोल

Punjab: इस तरह भागने में कामयाब हुआ अमृतपाल, नए Video ने खोल दी पोल

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : March 22, 2023, 5:09 pm IST

चंडीगढ़: ‘वारिस पंजाब दे’ प्रमुख अमृपताल सिंह को लेकर एक नया वीडियो सामने आया है. यह वीडियो उस दिन का है जब पुलिस उसके काफिले के पीछे पड़ी थी लेकिन इस दौरान अमृतपाल सिंह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि कैसे वह पुलिस की आंखों के सामने से गायब हो जाता है और पुलिस उसकी गाड़ी के पीछे ही पड़ी रह जाती है.

वीडियो में क्या?

वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि कैसे एक गाड़ी गली के किनारे रुकती है जिसमें से एक नीली पगड़ी वाला शख्स उतारकर भागता है. बताया जा रहा है कि ये शख्स अमृतपाल सिंह है जो पीछा कर रही पुलिस को चकमा देकर पास हीकी एक पतली गली से निकल लेता है. दूसरी ओर पीछा कर रही पुलिस की गाड़ी ने भी अमृतपाल की गाड़ी को घेर लिया है लेकिन वीडियो में देख कर साफ़ है कि अमृतपाल पहले ही गाड़ी से फरार हो गया था. वीडियो के ऊपर 18 मार्च की तारीख लिखी दिखाई दे रही है जिससे इस बात की तो पुष्टि हो जाती है कि वीडियो उसी दिन का है. वीडियो को देखने से साफ़ है कि ये गली के कोने पर लगा सीसीटीवी फुटेज है. इसमें सुबह के 11 बजे के आस-पास का समय भी दिखाई दे रहा है.

18 मार्च से शुरु हुई अमृतपाल की तलाश

बता दें, 18 मार्च को पुलिस ने अमृतपाल की गिरफ्तारी के लिए ऑपरेशन शुरू किया था। पुलिस अभी तक अमृतपाल के वारिस पंजाब दे संगठन के 154 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इसके अलावा अमृतपाल के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जा रही है। सोमवार को अमृतपाल के चाचा हरजीत सिंह और ड्राइवर ने पुलिस के सामने सरेंडर कर किया था।

ऐसे भागने में हुआ था कामयाब

बता दें, इससे पहले अमृतपाल सिंह शनिवार (18 मार्च) को एक मर्सिडीज कार में नजर आया था, जिसे वह शाहकोट में सड़क किनारे छोड़कर भाग निकला। पंजाब के आईजीपी सुखचैन सिंह ने जानकारी दी थी कि अमृतपाल सिंह ने नंगल अंबियन गांव में गुरुद्वारा में कपड़े बदले और वहां से वो मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गया। वहीं एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है, जिसमे वह कार से बाहर आते हुए नजर आ रहा है। जहाँ कुछ लोग उसकी मदद के लिए मौजूद है। पुलिस को शक है कि अमृतपाल ने फरार होने के बाद कई बार अपना लुक बदला है।

Mumbai में बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार में हुई चोरी, चोरों ने लाखों के गहनों पर किया हाथ साफ

Amritpal Singh की गिरफ्तारी को लेकर ‘वारिस पंजाब दे’ के वकील का दावा, ‘हो सकता है एनकाउंटर’

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो