May 19, 2024
  • होम
  • Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी को रात में बांदा से लखनऊ क्यों ले जाया जा रहा था, बेटे ने जताई अनहोनी की आशंका

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी को रात में बांदा से लखनऊ क्यों ले जाया जा रहा था, बेटे ने जताई अनहोनी की आशंका

  • WRITTEN BY: Girish Chandra
  • LAST UPDATED : March 28, 2022, 11:57 am IST

Mukhtar Ansari

लखनऊ, Mukhtar Ansari  उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में शनिवार देर रात बड़ी हलचल देखी गई. दरअसल, यूपी के माफिया कहे जाने वाले मुख्‍तार अंसारी को शत्रु संपत्ति मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी के लिए बांदा जेल से लखनऊ लाया जा रहा है। इस बीच मुख्‍तार अंसारी के बेटे अब्‍बास अंसारी ने उनके साथ किसी अनहोनी की आशंका जताई है और इसको लेकर प्रशासन के खिलाफ एक के बाद एक ट्वीट किये।

अब्बास अंसारी ने ट्वीट कर प्रशासन पर आरोप लगाया कि उनके पिता को आधी रात को लखनऊ शिफ्ट करने के लिए एंबुलेंस बांदा जेल पहुंची। इसके पीछे साजिश है। यह घटना शक पैदा करती है. जेल में देर रात डीएम और एसपी बिना नंबर प्‍लेट की इनोवा से बांदा जेल पहुंचे थे और इस बारे में जेल प्रशासन कोई जवाब नहीं दे रहा है, कि आखिर ऐसा क्यों है. माफिया के बेटे अब्बास अंसारी ने अपने सभी ट्वीट में राष्‍ट्रपति भवन, पीएमओ सहित कई पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को टैग किया हैं।

कड़ी सुरक्षा के बीच बाहुबली की शिफ्टिंग

यूपी के बाहुबली मुख्‍तार अंसारी को बांदा जेल से लखनऊ में कोर्ट पेशी के लिए लाया जा रहा है. उनके साथ एक एम्बुलेंस, डॉक्टर, फार्मासिस्ट, के साथ-साथ बज्र वाहन भी साथ में है. इस वाहन में एक इंस्पेक्टर, एक SI और 6 कांस्टेबल मौजूद हैं, कुल मिलकर माफिया को कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा से लखनऊ लाया जा रहा है. मुख्‍तार अंसारी को आज 11 बजे लखनऊ की एसीजेएम 3 की कोर्ट में पेश होना है. बता दे कि उनपर और उनके परिजनों पर लखनऊ के जियामऊ इलाके में फर्जी दस्तावेजों के आधार पर शत्रु संपत्ति हथिया कर उस पर अवैध निर्माण कराने का मामला दर्ज है।

यह भी पढ़ें:

Bengal: बीरभूम में TMC नेता पर बम हमले के बाद कटा बवाल,10 लोगों को जिंदा जलाया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन