April 25, 2024
  • होम
  • हैक हुआ प्रभास का फेसबुक पेज, एक्टर ने ट्वीट कर फैंस को दी जानकारी

हैक हुआ प्रभास का फेसबुक पेज, एक्टर ने ट्वीट कर फैंस को दी जानकारी

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार प्रभास की देश-विदेश में जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं. वहीं प्रभास सोशल मीडिया पर बहुत कम ही एक्टिव रहते हैं. बता दें कि फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल वे सिर्फ अपनी अपकमिंग फिल्मों के बारे में अपडेट शेयर करने के लिए ही करते हैं. वे अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी किसी भी तरह की अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करते हैं. इन सबके बीच चौकाने वाली खबर आ रही है कि साउथ के सुपरस्टार प्रभास का फेसबुक पेज हैक हो गया है. एक्टर प्रभास ने खुद इस बात की जानकारी 28 जुलाई को दी है।

दो वीडियो किए गए थे वायरल

27 जुलाई की रात को एक्टर का फेसबुक पेज को हैक करने के बाद हैकर्स ने उनके फेसबुक से दो वायरल वीडियो शेयर किए थे. बाद में प्रभास ने जानकारी देते हुए कहा कि 27 जुलाई की रात में उनके फेसबुक पेज को ‘कॉम्प्रोमाइज्ड’ किया गया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था कि मेरे फेसबुक पेज के साथ ‘कॉम्प्रोमाइज्ड’ हो गया है और टीम इसे सुलझा रही है।

प्रभास टीम में अकाउंट को कियी रिट्रीव

आपको बता दें कि साउथ के सुपरस्टार प्रभास के फैंस को कुछ गड़बड़ी का शक हुआ तो उन्होंने एक्टर प्रभास की सोशल मीडिया टीम को इस बार में बताया. इसके बाद प्रभास की सोशल मीडिया टीम को जैसे ही इस बारे में पता चला तो तुरंत एक्शन लेते हुए ऑफिशियल अकाउंट को रिट्रिव कर लिया. बता दें कि प्रभास के फेसबुक पेज पर 24 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स है.

ये भी पढ़ें :-

कक्षा 2 तक नहीं होगी कोई लिखित परीक्षा, नई शिक्षा नीति के अतंर्गत होने हैं ये बदलाव

नई शिक्षा नीति के तहत कितना आने वाला है बदलाव,जानिए NCF की पूरी प्लानिंग

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन