April 25, 2024
  • होम
  • Poster On Vande Bharat: केरल में वंदे भारत ट्रैन पर लगे कांग्रेस सांसद के पोस्टर, मामला दर्ज

Poster On Vande Bharat: केरल में वंदे भारत ट्रैन पर लगे कांग्रेस सांसद के पोस्टर, मामला दर्ज

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : April 26, 2023, 11:40 am IST

बेंगलुरु: पीएम नरेंद्र मोदी ने कल मंगलवार (25 अप्रैल) को केरल की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था. वहीं वंदे भारत एक्सप्रेस के शुरू होते ही विवाद भी शुरू हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हरी झंडी दिखाने के बाद ट्रेन शोरानूर जंक्शन पहुंची थी, जहां वंदे भारत एक्सप्रेस पर कांग्रेस सांसद वीके श्रीकंदन के पोस्टर चिपका दिए गए. जिसे बाद में आरपीएफ कर्मियों ने पोस्टर निकालकर शिकायत दर्ज की है.

दरअसल ये घटना उस समय हुआ जब वंदे भारत ट्रेन शोरानूर स्टेशन पर पहुंची थी. वहीं बता दें कि इस वंदे भारत के आगमन का स्वागत करने के लिए सांसद वीके श्रीकंदन और उनके समर्थक रेलवे स्टेशन पर मौजूद थे. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने घटना की घोर निंदा करते हुए आरोप लगाया कि यह सांसद के समर्थकों की हरकत है. साथ ही उन्होंने फेसबुक पोस्ट में हैरानी जताई और लिखा कि सांसद और उनके अनुयायी इस प्रकार के गंदे दिमाग के साथ कैसे व्यवहार कर सकते हैं.

भाजपा विवाद पैदा करने का कर रही है प्रयास

खबर के मुताबिक इस हादसे पर श्रीकंदन ने कहा कि उन्होंने ट्रेन पर अपने पोस्टर चिपकाने के लिए किसी को अधिकृत नहीं किया है. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने जानबूझकर इससे विवाद पैदा करने का प्रयास कर रहा है. बता दें कि केरल की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रैन राज्य की राजधानी तिरुवनंतपुरम को सबसे उत्तरी जिले कासरगोड से जोड़ती है. मिली जानकारी के अनुसार यह ट्रैन कोल्लम, कोट्टायम, एर्नाकुलम टाउन, त्रिशूर, शोरनूर जंक्शन, कोझिकोड, कन्नूर और कासरगोड में रुकेगी.

 

यह भी पढ़े : 

KKBKKJ : दूसरे दिन सलमान खान की फिल्म ने पकड़ी तेज रफ़्तार, वीकेंड पर कर सकती है धमाल

Raghav-Parineeti: परिणीति संग रिश्ते को लेकर राघव चड्ढा ने तोड़ी चुप्पी!, कहा- आगे और जश्न मनाने के कई मौके मिलेंगे

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन