April 25, 2024
  • होम
  • दिल्ली में शराब नीति पर सियासी संग्राम जारी, सीएम केजरीवाल ने बुलाई विधायक दल की बैठक

दिल्ली में शराब नीति पर सियासी संग्राम जारी, सीएम केजरीवाल ने बुलाई विधायक दल की बैठक

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच में शराब नीति पर सियासी संग्राम जारी है। इसी बीच आज यानी गुरुवार को आप पार्टी के विधायक दल की बैठक का आयोजन किया जा रहा है। यह बैठक पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल के सीएम आवास पर आज सुबह 11 बजे होगी. इस बैठक में आप विधायकों की खरीद फरोख्त के मामले को लेकर चर्चा होगी. बता दें कि सीएम केजरीवाल ने बीते दिन यानी बुधवार को आप पार्टी के पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी (PAC) की बैठक बुलाई थी. जिसमें दिल्ली में बीजेपी की ओर से सरकार गिराने की कोशिश को लेकर चर्चा की गई. इस दौरान मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई की रेड पर भी बातचीत की गई।

आप विधायक दल की बैठक का आयोजन

बता दें कि सीएम केजरीवाल ने आप की पॉलिटिकल एफेयर्स कमेटी की बैठक के बाद आज यानी गुरुवार को विधायक दल की बैठक बुलाई है. इस बैठक में आप नेताओं के खिलाफ जांच एजेंसियों की कार्रवाई और दिल्ली सरकार को गिराने के प्रयासों पर चर्चा होगी.

सरकार गिराने में लगी है बीजेपी- संजय सिंह

पीएसी (PAC) की बैठक के बाद राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बताया कि मौजूदा घटनाक्रम में बीजेपी केजरीवाल सरकार को गिराने की पूरी कोशिश में लगी हुई है. उन्होंने बताया कि चार विधायकों को बीजेपी में शामिल होने के लिए 20 करोड़ की देने की पेशकश की गई है. वहीं, आगे उन्होंने कहा कि यदि वो अपने साथ अन्य विधायकों को लेकर आते हैं तो उन्हें 25 करोड़ का लालच दिया गया है। ऐसे में बीजेपी का साथ नहीं देने पर उन्हें झूठे मामलों में फंसाने और सीबीआई और ईडी की धमकी दी गई है.

आर-पार के मूड में बीजेपी

वहीं, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दावा किया था कि चार विधायकों को बीजेपी में होने के लिए ऑफर मिला है. लेकिन सामने आए चार विधायक के बाद आम आदमी पार्टी के नए आरोप को लेकर बीजेपी हमलावर हो गई है. गौरतलब है कि शराब नीति को लेकर बीजेपी आर-पार के मूड में है. केजरीवाल सरकार के खिलाफ आज बीजेपी सड़क पर उतरेगी. अलग-अलग इलाकों में पुतला दहन और पद यात्रा का कार्यक्रम करेगी है. सुबह 10 से दोपहर 12 के बीच बीजेपी का विरोध प्रदर्शन होगा.

Virat vs Babar: विराट कोहली बनाम बाबर आजम, कौन है सबसे बड़ा खिलाड़ी, आंकड़े देख हो जाएंगे हैरान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन