April 23, 2024
  • होम
  • 27-28 फरवरी को केरल, तमिलनाडु और महाराष्ट्र दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, करेंगे कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास

27-28 फरवरी को केरल, तमिलनाडु और महाराष्ट्र दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, करेंगे कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास

नई दिल्ली: पीएम मोदी 27-28 फरवरी को तीन राज्यों महाराष्ट्र, केरल और तमिलनाडु का दौरा करेंगे. पीएम मोदी 27 को केरल और 28 को तमिलनाडु और महाराष्ट्र में रहेंगे. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 27 फरवरी को सुबह करीब 10:45 बजे केरल के तिरुवनंतपुरम में विक्रम साराभाई अंतरिक्ष केंद्र (वीएसएससी) का दौरा करेंगे. उसी दिन शाम को पीएम मोदी तमिलनाडु के मदुरै में ‘क्रिएटिंग द फ्यूचर-डिजिटल मोबिलिटी फॉर ऑटोमोटिव एमएसएमई उद्यमियों’ कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 28 फरवरी को तमिलनाडु के थूथुकुडी में 17,300 करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. उसी दिन शाम को पीएम मोदी महाराष्ट्र के यवतमाल में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और यहां 4900 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

पीएम मोदी विक्रम साराभाई अंतरिक्ष केंद्र की यात्रा के दौरान तीन महत्वपूर्ण अंतरिक्ष बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. इस परियोजनाओं में सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र, महेंद्रगिरि के इसरो प्रोपल्शन कॉम्प्लेक्स में नई सेमी-क्रायोजेनिक्स इंटीग्रेटेड इंजन और स्टेज टेस्ट सुविधा, श्री हरिकोटा में पीएसएलवी एकीकरण सुविधा (पीआईएफ) और तिरुवनंतपुरम, वीएसएससी में ‘ट्राइसोनिक विंड टनल’ शामिल है।

Gyanvapi Masjid Case: व्यासजी तहखाने में पूजा पर रोक नहीं, इलाहाबाद HC ने खारिज की मुस्लिम पक्ष की याचिका

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो