BJP स्थापना दिवस पर बोले पीएम मोदी, जब भ्रष्टाचार, परिवारवाद और कानून व्यवस्था की बात आती है तो बीजेपी….

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी 6 अप्रैल यानी आज देशभर में स्थापना दिवस मना रही है। 43 साल पहले आज ही के दिन भारतीय जनता पार्टी का गठन हुआ था। इस खास मौके पर पीएम मोदी ने लाखों बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते करते हुए उन्हें बधाई दी है। आज हनुमान जयंती भी है, इस लिए पीएम मोदी ने अपने संबोधन में हनुमान जी का भी जिक्र किया।

हनुमान जी से प्रेरित होकर चल रही भाजपा

पीएम मोदी ने भाजपा के 44वें स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, ” जब हनुमान जी को राक्षसों का सामना करना पड़ा था, तो उस समय वो भी कठोर हो गए थे। ठीक इसी तरह जब भ्रष्टाचार, परिवारवाद और कानून व्यवस्था की बात आती है तो भारतीय जनता पार्टी संकल्पबद्ध हो जाती है। ” उन्होंने आगे कहा कि, “जब लक्ष्मण जी पर संकट आई तो हनुमान जी ने पूरा पर्वत ही उठा लिया था, पार्टी(भाजपा) इसी प्रेरणा से परिणाम लाने में लोगों की समस्याओं का समाधान लाने की कोशिश करती रही है, करते रहना है और करते रहेंगे। ”

8,40,000 भाजपा बूथों पर मौजूद बूथ अध्यक्ष

हनुमान जयंती के मौके पर पीएम मोदी ने बोला कि आज हम देश के हर कोने में भगवान हनुमान की जयंती मना रहे हैं। हनुमान जी का जीवन आज भी देश की विकास यात्रा में प्रेरणा देती है। पीएम ने बताया कि, आज 1,80,000 शक्ति केंद्रों पर पार्टी काम कर रही है और 8,40,000 बूथ पर भाजपा के बूथ अध्यक्ष मौजूद हैं। हमने यूपी और उत्तराखंड दोबारा और गोवा में तीसरी बार सरकार बनाई।

Latest news