June 17, 2024
  • होम
  • PM Modi Road Show: प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे पटना, भव्य स्वागत के लिए तैयार है राजधानी

PM Modi Road Show: प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे पटना, भव्य स्वागत के लिए तैयार है राजधानी

पटना: पीएम मोदी चुनाव प्रचार के लिए दो दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंच चुके हैं. वह 12 और 13 मई को यहां अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे. आज यानी 12 मई को पीएम मोदी पटना में रोड शो करेंगे. इसके लिए राजधानी पटना को दुल्हन की तरह सजाया गया है. साथ ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर एसपीजी को भी तैनात किया गया है. वहीं पटना वासियों सुबह से पीएम का इंतजार कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर भारी भीड़

आपको बता दें कि इससे पहले कई प्रधानमंत्री पटना में चुनावी सभा कर चुके हैं, लेकिन पहली कोई पीएम राजधानी पटना में रोड शो करने जा रहे हैं. इसको लेकर राजधानी में भारी भीड़ देखने को मिल रही है. यह रोड शो पहले दो किलोमीटर होने वाला था, लेकिन भारी देखकर एक किलोमीटर और दूरी बढ़ा दी गई है. अब राजधानी पटना में कुल तीन किलोमीटर पीएम मोदी रोड शो करेंगे.

सभी वर्गो में खुशी

वहीं रोड शो में जहां आम लोग पीएम मोदी के एक झलक पाने के लिए बेताब दिख रहे हैं तो वहीं किन्नर समाज के लोग भी भारी संख्या में पीएम मोदी को देखने के लिए पहुंचे हैं. किन्नर समाज के लोगों का कहना है कि हम लोग दिल से दुआ करते हैं कि मोदी तीसरी बार पीएम बने. देश के लिए पीएम मोदी बहुत अच्छा कर रहे हैं और इसीलिए हमलोग उनको देखने के लिए यहां आए हैं.

यह भी पढ़े-

RCB vs DC: ऐतिहासिक कारनामा करने के करीब विराट कोहली, ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन