June 17, 2024
  • होम
  • PM Modi Road Show: पटना रोड शो में पीएम मोदी की पहली झलक, उमड़ा जनसैलाब

PM Modi Road Show: पटना रोड शो में पीएम मोदी की पहली झलक, उमड़ा जनसैलाब

पटना: पटना वासियों को जिस पल का बेसब्री से इंतजार था वो समय आ गया है. पीएम मोदी का रोड शो राजधानी पटना में शुरू हो चुका है. इस दौरान पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है. अपने रथ से पीएम मोदी लगातार लोगों को अभिवादन कर रहे हैं. वहीं पीएम मोदी के रथ पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, बिहार के सीएम नीतीश कुमार और पटना साहिब से बीजेपी के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद भी मौजूद हैं.

समर्थकों में खुशी

बिहार में पीएम मोदी के रोड शो को लेकर काफी दिनों से तैयारी चल रही थी. इसको लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है. पीएम मोदी के इस रोड शो में भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी हुई है. पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए लोग सुबह से ही इंतजार कर रहे थे. अब पटना वासियों को प्रधानमंत्री की झलक मिली है. समर्थकों में खुशी का माहौल है. पीएम मोदी का रोड शो भट्टाचार्य मोड़ से शुरू होकर पिरमुहानी बुद्ध मूर्ति चौक, कदम कुआं, बारी पथ, बाकरगंज, एग्जीबिशन रोड, एसपी वर्मा रोड, भट्टाचार्य रोड होते हुए गांधी मैदान उद्योग भवन तक जाएगा. इन पूरे रास्तों में पीएम मोदी को स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयारी की गई है.

अभिवादन कर रहे हैं पीएम मोदी

पीएम मोदी के स्वागत के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं और कई संस्थाओं ने मंच बनाया है. इसके लिए कुल 39 मंच तैयार किए गए हैं. समाज के लोग और अलग-अलग संस्था रोड शो के दौरान पीएम मोदी का स्वागत कर रहे हैं. इस दौरान प्रधानमंत्री भी सभी का अभिवादन कर रहे हैं.

यह भी पढ़े-

RCB vs DC: ऐतिहासिक कारनामा करने के करीब विराट कोहली, ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन