May 30, 2024
  • होम
  • PM Modi: आज लक्षद्वीप में कई विकास परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे पीएम मोदी

PM Modi: आज लक्षद्वीप में कई विकास परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे पीएम मोदी

नई दिल्ली: पीएम मोदी आज लक्षद्वीप में 1150 करोड़ रुपए की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने वाले हैं. इस कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी केरल भी जाएंगे, यहां लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी का ये दौरा बेहद ही अहम माना जा रहा है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो जनवरी को ही लक्षद्वीप पहुंचे थे, यहां उन्होंने अगत्ती में एक जनसभा को संबोधित किया था. लक्षद्वीप आने से पहले पीएम मोदी तमिलनाडु गए थे, जहां तिरुचिरापल्ली के भारतीदासन विश्वविद्यालय के 38वें दीक्षांत समारोह में पीएम मोदी शामिल हुए थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दक्षिण दौरे के बारे में जानकारी खुद ट्वीट करके दी थी।

झारखंड में हो सकता है सियासी उठा-पटक

वहीं दूसरी तरफ आज झारखंड में बड़ा सियासी उठा पटक हो सकता है. झारखंड के सीएम सोरेन ने आज विधायक दल की बैठक बुलाई है, ऐसी चर्चा है कि इस बैठक में सीएम सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन को सीएम की कुर्सी सौंपने को लेकर फैसला हो सकता है. बता दें कि हेमंत सोरेन को अवैध खनन और जमीन घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने 7वां नोटिस भेजा, ऐसे में उनपर अरेस्ट का खतरा मंडरा रहा है।

INDIA गठबंधन की वर्चुअल बैठक आज

भाजपा के विजय रथ को रोकने के लिए बने INDIA गठबंधन में आज एक बड़ा कदम उठा सकता है. INDIA गठबंधन की वर्चुअल बैठक आज हो सकती है जिसमें विपक्षी दलों को एकजुट करने में अहम भूमिका निभाने वाले बिहार के सीएम नीतीश कुमार को संयोजक बनाने पर विचार हो सकता है।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन