दिवाली पर पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई, कहा- यह विशेष त्योहार सभी के जीवन में….

नई दिल्ली: आज देश दीपावली का पावन पर्व मना रहा है. इस मौके पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से लेकर पीएम मोदी तक सभी गणमान्य लोगों ने देशवासियों को दिवाली की बधाईयां दी हैं।

पीएम मोदी ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर बधाई देते हुए लिखा है कि देश के अपने सभी परिवारजनों को दीपावली की ढेरों शुभकामनाएं. यह विशेष त्योहार सभी के जीवन में खुशी, समृद्धि और अद्भुत स्वास्थ्य लाए. वहीं पीएम मोदी आज सैनिकों के साथ दीवाली मनाएंगे।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने दी बधाई

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने देशवासियों को दीपावली के मौके पर बधाई दी हैं. उन्होंने एक्स पर बधाई देते हुए लिखा है कि दीपावली खुशी और उमंग का पर्व है. यह अंधकार पर प्रकाश की, बुराई पर अच्छाई की और अन्याय पर न्याय की जीत का त्योहार है. राष्ट्रपति मुर्मु ने कहा कि यह पर्व सबको मानवता के कल्याण के लिए काम करने की प्रेरणा देता है।

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने दी बधाई

दीपावली की पूर्व संध्या पर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने अपने संदेश में कहा कि असीम श्रद्धा और खुशी के साथ मनाए जाने वाला यह पर्व अंधकार पर प्रकाश की जीत और आशा तथा सदाचार की भावना का प्रतीक है. आशा है कि दीपावली का प्रकाश लोगों में ज्ञान, विवेक और करुणा का संचार करेगा।

केंद्र सरकार बनाएगी LGBTQIA+ समुदाय के लिए समिति, जानिए किसकी होगी अध्यक्षता

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Latest news