May 30, 2024
  • होम
  • PM Modi Bihar Visit: आज पीएम मोदी का बिहार दौरा, 18 महीने बाद मंच पर साथ दिखेंगे मोदी-नीतीश

PM Modi Bihar Visit: आज पीएम मोदी का बिहार दौरा, 18 महीने बाद मंच पर साथ दिखेंगे मोदी-नीतीश

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : March 2, 2024, 1:01 pm IST

पटना/नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शनिवार को बिहार का दौरा करेंगे. राज्य में एनडीए सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री मोदी का यह पहला बिहार दौरा है। प्रधानमंत्री मोदी औरंगाबाद के लिए रवाना होंगे. बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी औरंगाबाद और बेगूसराय में भी जनसभा को संबोधित करेंगे.

पीएम – सीएम दिखेंगे मंच पर साथ

वहीं गया एयरपोर्ट पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश गया से ही हेलीकॉप्टर से औरंगाबाद जाएंगे. बेगूसराय में कार्यक्रम के बाद PM मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश एक साथ पटना आएंगे. यहां से प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली के लिए लिए रवाना होंगे. पीएम मोदी और सीएम एक साथ मंच पर नजर आएंगे. 18 महीने में यह पहली बार होगा जब पीएम मोदी और सीएम एक साथ नजर आएंगे.

कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के औरंगाबाद में 21,400 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. औरंगाबाद के बाद पीएम मोदी बेगूसराय में भी रैली करेंगे. इस रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर में 148 करोड़ रुपये की तेल एवं गैस परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इनमें से 13,400 करोड़ रुपये की परियोजनाएं बिहार के लिए होंगी.

Polio vaccine: राष्ट्रीय सघन प्लस पोलियो अभियान 3 मार्च से होगा शुरू, 36 लाख 13 हजार 226 बच्चों को दी जाएगी पोलियो की दो बूंद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन