June 21, 2024
  • होम
  • नवीन बाबू जो राम का उत्सव रोकता है ओडिशा की जनता उसे… गंजम में गरजे गृह मंत्री शाह

नवीन बाबू जो राम का उत्सव रोकता है ओडिशा की जनता उसे… गंजम में गरजे गृह मंत्री शाह

गंजम/भुवनेश्वर: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को ओडिशा के चुनावी दौरे पर थे. इस बीच उन्होंने गंजम में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान गृह मंत्री शाह ने राज्य की सत्ताधारी पार्टी बीजू जनता दल और सीएम नवीन पटनायक पर जमकर निशाना साधा. शाह ने कहा कि नवीन बाबू जो राम के उत्सव को रोकता है, उसे ओडिशा की जनता कभी भी माफ नहीं करती है. इसके साथ ही गृह मंत्री ने कांग्रेस पार्टी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस 70 साल तक राम मंदिर के मामले को अटकाकर बैठी थी.

मोदी जी को तीसरी बार PM बना दो…

इससे पहले मध्य प्रदेश के मंडला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि हम देश की अर्थव्यवस्था को 11वें से 5वें नंबर पर लेकर आए हैं. मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दो, हम इसे तीसरे स्थान पर पहुंचा देंगे. इसके साथ ही शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने देश के गरीबों को गरीबी से बाहर निकालने का कार्य किया है. उन्हें खाना पकाने के लिए गैस सिलेंडर दिए और रहने के लिए आवास दिए हैं.

आलिया-मालिया-जमालिया घुस जाते थे

शाह ने आगे कहा कि 2004 के बाद 10 सालों तक देश पर कांग्रेस का शासन था. उस वक्त आलिया-मालिया-जमालिया देश में घुसे जाते थे और बम धमाके करते रहते थे. लेकिन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह उफ तक नहीं करते थे. जब मोदी जी आए. उरी में पुलवामा का हमला हुआ. हमने 10 दिनों के अंदर सर्जिकल स्ट्राइक करके आतंकवादियों का सफाया कर दिया.

यह भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव के बीच सपा विधायक मनोज पांडेय के घर पहुंचे शाह, सामने आया वीडियो

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन