March 1, 2024
  • होम
  • Patna:भोजपुरी गायक पवन सिंह बीजेपी के कार्यक्रम में हुए शामिल, लोकसभा चनाव में ठोक सकते है दावेदारी

Patna:भोजपुरी गायक पवन सिंह बीजेपी के कार्यक्रम में हुए शामिल, लोकसभा चनाव में ठोक सकते है दावेदारी

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : October 29, 2023, 8:12 pm IST

पटनाः पटना में आज यानी 29 अक्टूबर को भारतीय जनता पार्टी की ओर से मेरी माटी – मेरा देश कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में भोजपुरी के जाने – माने गायक पवन सिंह भी शामिल हुए। इस दौरान वो मीडिया से भी रुबरू हुए। वहीं उनसे जब सवाल पूछा गया कि क्या वो आरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेगे ? इस पर उन्होंने कहा कि पार्टी जो कहेगी वो मैं करुंगा। आगे उन्होंने कहा कि आगे बढ़ने का मन किसे नहीं करता। साथ ही पवन सिंह ने कहा की हम कमर कस चुके है बस आदेश का इंतजार है।

भाजपा के कार्यक्रम में हुए शामिल

दरअसल में बीजेपी ने पटना स्थित कार्यालय में मेरी माटी- मेरा देश कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम के तहत आज बिहार के 1500 युवाओं को अमृत कलश के साथ दिल्ली स्पेशल ट्रेन से रवाना किया जाएगा। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि आज अमृत कलश यात्रा को दिल्ली रवाना किया जा रहा है। युवा अमृत कलश को लेकर भाजपा कार्यलय पहुंचे। उन्होंने कहा कि युवाओं में कलश यात्रा को लेकर उत्साह है।

बता दें कि प्रदेश के बीजेपी सभी प्रखंड कार्यालय से एक-एक अमृत कलश में घर के आंगन की मिट्टी लेकर रविवार को बीजेपी कार्यालय पहुंचे थे। भाजपा कार्यालय में कार्यक्रम के बाद अमृत कलश यात्रा निकाली गई, जो कि आयकर गोलंबर, डाकबंगला चौराहा होते हुए पटना जंक्शन पहुंची।

नीतीश कुमार पर किए गए सवालों से किया किनारा

पत्रकारों ने पवन सिंह से यह सवाल किया कि बिहार सरकार देश के मुद्दों को लेकर चिंतित नहीं है। इस सवाल पर पवन सिंह ने गोल मटोल जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वो पार्टी के नए सिपाही हैं। उन्हें बहुत जानकारी नहीं हैं और जिस मुद्दे पर जानकारी नहीं होती वो उस पर नहीं बोलते।

Tags