April 25, 2024
  • होम
  • पाकिस्तान की नापाक हरकत, पाक रेंजर्स की फायरिंग में दो जवान घायल

पाकिस्तान की नापाक हरकत, पाक रेंजर्स की फायरिंग में दो जवान घायल

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : October 18, 2023, 9:50 am IST

नई दिल्ली। जम्मू जिले के अरनिया सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर विक्रम पोस्ट पर मंगलवार की रात पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में बीएसएफ के दो जवान घायल हो गए हैं। दोनों को जम्मू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बता दें कि ये फायरिंग पाकिस्तानी रेंजर्स की ओर से की गई है।

पाकिस्तान की ओर से फायरिंग

मंगलवार की रात आठ बजे के करीब विक्रम पोस्ट पर पाकिस्तान की तरफ से ब्रस्ट फायर किया गया। जिसकी चपेट में दो जवान आ गए। बता दें कि एक के पेट तथा दूसरे जवान के हाथ में गोली लगी है। दोनों घायलों को निकालकर बीएसएफ के जवानों ने तत्काल जम्मू मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। बता दें कि विक्रम पोस्ट पर बीएसएफ के 120 बटालियन तैनात है। इस दौरान बीएसएफ तथा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। फिलहाल किसी को भी बॉर्डर की ओर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है।

घुसपैठ कराने की कोशिश

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सीमा पार से घुसपैठ कराने के लिए पाकिस्तानी रेंजरों ने आतंकियों को कवर फायर दिया। इसमें सेना के दो जवान घायल हो गए। खबरों के मुताबिक घायल होने वालों में पश्चिम बंगाल के आलोक साहा और सुरजीत विश्वास शामिल हैं। हालांकि, इस मामले में बीएसएफ की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन