April 12, 2024
  • होम
  • विपक्ष ने भी कहा- 2024 में 400 पार, एमपी में गरजे पीएम मोदी

विपक्ष ने भी कहा- 2024 में 400 पार, एमपी में गरजे पीएम मोदी

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : February 11, 2024, 2:24 pm IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश के आदिवासी बहुल जिले झाबुआ के दौरे पर हैं। वो यहां जनजातीय सम्मेलन में शामिल हो रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी के इस दौरे को लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज माना जा रहा है। बता दें कि इसके लिए पीएम मोदी सुबह करीब 10:30 बजे दिल्ली से रवाना हुए थे। पीएम मोदी इंदौर पहुंच गए हैं तथा वो यहां से हेलीकॉप्टर के जरिए उड़ान भर झाबुआ की गोपालपुर हवाईपट्टी पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी जनजातीय सम्मेलन को संबोधित किया।

क्या बोले पीएम मोदी?

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बोलते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा मध्य प्रदेश में विधानसभा के नतीजों से आप पहले ही बता चुके हैं कि लोकसभा के लिए आपका मूड क्या रहने वाला है। उन्होंने कहा कि इसलिए इस बार विपक्ष के बड़े-बड़े नेता भी पहले से ही कहने लगे हैं- 2024 में 400 पार, फिर एक बार मोदी सरकार।

प्रचार के लिए नहीं आया

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि यहां आपके बीच आने से पहले मैंने देखा कि मेरी इस यात्रा को लेकर खूब चर्चा हो रही है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि मोदी मध्य प्रदेश में झाबुआ से लोकसभा की लड़ाई का आगाज करेगा। पीएम ने कहा कि मैं बताना चाहता हूं कि मोदी लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए यहां नहीं आया है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो