June 17, 2024
  • होम
  • केजरीवाल के खिलाफ मेट्रो में लिखे गए आपत्तिजनक संदेश, दिल्ली पुलिस ने लिया एक्शन

केजरीवाल के खिलाफ मेट्रो में लिखे गए आपत्तिजनक संदेश, दिल्ली पुलिस ने लिया एक्शन

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 21, 2024, 1:57 pm IST

Delhi Metro News: दिल्ली पुलिस ने कुछ मेट्रो ट्रेन के अंदर और स्टेशनों पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के संबंध में लिखे गए आपत्तिजनक संदेश के मामले में FIR दर्ज की है। आप ने इस घटना के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है। साथ ही इस मुद्दे पर बैठक के लिए चुनाव आयोग से वक्त मांगा है।

दिल्ली मेट्रो पुलिस उपायुक्त ने दी जानकारी

दिल्ली मेट्रो पुलिस उपायुक्त राम गोपाल नाइक ने बताया कि डीएमआरसी से मेट्रो कोच के अंदर लिखे गए संदेश के संबंध में एक शिकायत मिली है। उन्होंने कहा कि शिकायत के अनुसार आगे की जांच के लिए राजौरी गार्डन मेट्रो पुलिस थाने में संबंधित कानूनों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

मेट्रो के भीतर लिखे मैसेज में क्या है?

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार मेट्रो ट्रेन और स्टेशन के अंदर लिखे कुछ आपत्तिजनक संदेशों की तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘इंस्टाग्राम’ पर एक अकाउंट के जरिए शेयर की गईं है। मेट्रो ट्रेन के भीतर एक संदेश में लिखा है कि केजरीवाल दिल्ली छोड़ दें! अन्यथा आप उन तीन थप्पड़ को याद कर लें जो आपको पहले के चुनाव के दौरान लगे थे। अब बारी मुक्के-थप्पड़ की है क्योंकि झंडेवालान में आज की बैठक है। एक अन्य संदेश में लिखा गया है कि दिल्ली के सीएम हमें छोड़कर चले जाएं, हमें अब फ्री की चीजों की आवश्यकता नहीं है। सीएम आवास पर 45 करोड़ रुपये खर्च किए गए।

यह भी पढ़े-

Chhapra: छपरा में भिड़े RJD-BJP समर्थक, गोलीबारी में एक की मौत, रोहिणी की वजह से हुआ था बवाल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन