April 22, 2024
  • होम
  • अब दिल्ली में लगेगा बागेश्वर बाबा का दिव्य दरबार, 5 जुलाई से शुरू होगी कथा

अब दिल्ली में लगेगा बागेश्वर बाबा का दिव्य दरबार, 5 जुलाई से शुरू होगी कथा

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : June 10, 2023, 12:11 pm IST

नई दिल्ली। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की दिल्ली में एंट्री होने वाली है. मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और बिहार के बाद अब अगले महीने बागेश्वर बाबा राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपना दिव्य दरबार लगाएंगे. जानकारी के मुताबिक, 5 से 8 जुलाई तक रामलीला उत्सव ग्राउंड आई पी एक्स पूर्वी दिल्ली में ‘श्री हनुमान कथा’ का आयोजन होगा.

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर किया प्रमोशन

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम का प्रमोशन किया है. कपिल ने लिखा है, ‘बागेश्वर धाम सरकार दिल्ली में पधार रहें हैं. दिल्ली में श्री @bageshwardham जी का प्रवास जुलाई में रहेगा. अगर आप पवित्र कलश यात्रा में भागीदार होना चाहते हैं या कार्यक्रम में जुड़ना चाहते है तो @RaviGupta_Ind जी को संपर्क कीजिए. जय श्री राम!’

बागेश्वर बाबा का पूरा कार्यक्रम जानिए

बता दें कि, 5 जुलाई को भव्य कलश यात्रा के साथ पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की हनुमान कथा का आयोजन शुरु होगा. इसके बाद तीन दिवसीय यज्ञ होगा. फिर 7 जुलाई को बागेश्वर बाबा का दिव्य दरबार लगेगा. 9 जुलाई को धीरेंद्र शास्त्री के भक्त उनका दर्शन कर सकेंगे. गौरतलब है कि हाल ही में बिहार में बागेश्वर धाम सरकार की कथा हुई थी. इस दौरान लाखों की संख्या में भीड़ धीरेंद्र शास्त्री को सुनने के लिए उनके दरबार पहुंची थीं.

धीरेंद्र शास्त्री से शादी करने के लिए गंगोत्री से पैदल निकली मेडिकल छात्रा, जानें कौन है युवती

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो