April 12, 2024
  • होम
  • Nitish Kumar: नीतीश कुमार का विपक्षी गठबंधन पर निशाना, राहुल गांधी भी निशाने पर

Nitish Kumar: नीतीश कुमार का विपक्षी गठबंधन पर निशाना, राहुल गांधी भी निशाने पर

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : February 17, 2024, 6:51 pm IST

नई दिल्लीः विपक्षी गठबंधन के अगुआ यानी इंडिया गठबंधन के अगुआ कहे जाने वाले नीतीश कुमार जब से एनडीए खेमे में आए हैं। तब से वो लगातार विपक्षियों को निशाने पर ले रहे हैं। शनिवार को फिर से वो इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा। साथ ही राहुल गांधी को भी लपेटे में ले लिया। दर असल नीतीश कुमार से सवाल किया गया था कि आपके अलग होने के बाद कई अन्य दलों ने भी विपक्षी गठबंधन से बाहर हो रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा कि हम अलग हो गए है बाकी दल क्या कर रहें है मुझे जानकारी नहीं है।

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि विपक्षी दलों को एक करने की कोशिश की गई लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। अब हम गठबंधन से अलग हो गए हैं। साथ ही नीतीश कुमार ने कहा कि हमने इस गठबंधन का नाम कुछ बताया था लेकिन उनलोगों ने अपनी तरफ से इसका नाम रखा।

राहुल कुछ भी बोलते हैं

औरंगाबाद और रोहतास में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयानों पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हें जो बोलना है। वो बोलते रहें, उससे मुझे कोई मतलब नहीं है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वह मीडिया में बने रहने के लिए कुछ भी बोलते हैं। हमने बिहार में जाति आधारित गणना करवाई इसकी बात नहीं करते हैं। हमारे द्वारा किए गए कामों के बारे में कुछ नहीं बोलते हैं।

एनडीए की जीत का दावा

सीएम नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की बड़ी जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि इसबार हमलोग बेहतर प्रदर्शन करेंगे और पिछले बार से अधिक संख्या में लोकसभा की सीट जीतेंगे। दरअसल लोकसभा में पीएम मोदी ने कहा था कि इसबार लोकसभा चुनाव में एनडीए की सीटों की संख्या 400 से ज्यादा होगी।

ये भी पढ़ेः     

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो