April 16, 2024
  • होम
  • Nitish Kumar: एक सुर में नीतीश कुमार ने विपक्ष और शिक्षकों को घेरा, इधर-उधर करेगा तो…

Nitish Kumar: एक सुर में नीतीश कुमार ने विपक्ष और शिक्षकों को घेरा, इधर-उधर करेगा तो…

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : February 21, 2024, 3:34 pm IST

नई दिल्लीः बिहार विधानसभा सत्र जारी है लेकिन चर्चा करने के बजाए बयानबाजी और वार-पलटवार ज्यादा हो रहा हैं। बता दें कि विधानसभा में नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी हो रही थी। इस पर वह भड़क उठे। वो विपक्षियों पर जमकर बरसे। अचानक नीतीश कुमार खड़े हुए और सदन को संबोधित करते हुए कहा कि आप जिंदाबाद और मुर्दाबाद करते रहिए। उन्होंने कहा कि अगर यही सब करना है तो घर पर रहकर करिए।

विपक्ष कर रहा था हंगामा

विधानसभा में शिक्षकों के साथ नाइंसाफी होने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया था। वहीं सदन की कार्यवाही शुरु होने के साथ ही विपक्ष के नेता आसन के निकट आ गए और प्रदर्शन करने लगे और धरना पर बैठ गए। जिस वक्त हंगामा हो रहा था। उस वक्त सीएम नीतीश कुमार सदन में उपस्थित थे। ये सब देखते हुए वो नीतीश कुमार खड़े हुए और कहने लगे कि मेरा मुर्दाबाद करते रहिए। जितना मुर्दबाद करेंगे, उतना धीरे-धीरे खत्म हो जाएंगे। ये सब करना है तो घर पर रहकर किजिए।

शिक्षकों को भी चेतावनी

मुख्यमंत्री ने कहा कि नियम है विद्यालय 10 बजे से शुरू होगा और शिक्षकों को 15 मिनट पहले आना होता है। ताकि बच्चों की पढ़ाई में रुकावट न हो। उन्होंने कहा कि विपक्ष को पढ़ाई से कोई मतलब नहीं। उन्होंने चेतावनी वाले अंदाज में कहा यदि कोई शिक्षक इसके बाद भी इधर उधर करेगा तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई होगी। विधायकों के हंगामे के बीच ही संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि 10 से चार स्कूल का समय करने का आदेश दे दिया गया है। पत्र को लेकर कोई संशय है तो उसे बताइए।

ये भी पढ़ेः   

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो