Nitin Gadkari: कांग्रेस में कभी शामिल नहीं होंगे नितिन गडकरी, बताई ये वजह

Nitin Gadkari:

मुंबई। केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने एक बड़ा बयान दिया है। अपनी बेबाकी की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले गडकरी ने कहा है कि वे कुएं में कूद जाएंगे लेकिन कभी भी कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे।

मैं कुएं में कूद जाऊंगा लेकिन…

नागपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि जब वे छात्र नेता थे, उस समय कांग्रेस नेता श्रीकांत जिचकर ने उन्हें बेहतर भविष्य के लिए कांग्रेस में शामिल होने के लिए कहा था। गडकरी ने कहा कि मैंने श्रीकांत को जवाब दिया था कि मैं कुएं में कूद जाऊंगा लेकिन कभी भी कांग्रेस में शामिल नहीं होऊंगा।

कांग्रेस शामिल नहीं होने की वजह?

केंद्रीय मंत्री ने अपने संबोधन में आगे कांग्रेस में शामिल न होने की वजह भी बताई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की विचारधारा उन्हें पसंद नहीं है। हालांकि इसके साथ ही गडकरी ने ये भी कहा कि हारने पर कोई इंसान खत्म नहीं होता है। लेकिन जब वो हार मान लेता है तो खत्म हो जाता है।

मानवीय संबंध सबसे बड़ी ताकत है

नितिन गडकरी ने उद्यमियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि जो कोई भी इंसान व्यवसाय, सामाजिक कार्य या राजनीति में है, उसके लिए मानवीय संबंध सबसे बड़ी ताकत होती है। इसीलिए कभी इस्तेमाल करो और फेको की दौड़ में शामिल नहीं होना चाहिए। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अच्छे दिन हो या बुरे, जब एक बार किसी का हाथ थाम लो तो उसे थामे रहना चाहिए।

आलोचकों और मीडिया को दी चेतावनी

बता दें कि इससे पहले पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने आलोचकों और मीडिया वर्ग को चेतावनी देते हुए कहा था कि राजनीतिक फायदे के लिए उनके बयानों को गलत तरीके से पेश न करें। उन्होंने कहा था कि उन्हें किसी पद का लालच नहीं है, वो जाए तो चला जाए। गडकरी ने उनके खिलाफ भ्रामक खबर फैलाने वालो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी थी।

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news