MP Election: कमलनाथ का सीएम शिवराज पर निशाना, सच स्वीकार करने के लिए धन्यवाद

नई दिल्लीः कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि शिवराज जी आपकी साफगोई के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। यह बहुत अच्छी बात है कि आपने अपने अपराधों को पहचान लिया और खुद ही सत्ताच्युत करने के लिए जनता का आह्वाहन कर लिया। उन्होंने कहा कि जनता जान गई है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार आने वाली है। जनता भ्रष्ट सरकार को राज्य से हटा देगी।

कमलनाथ का शिवराज पर निशाना

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर पलटवार किया है। पीसीसी चीफ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि शिवराज जी आपकी साफगोई के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। यह बहुत अच्छी बात है कि आपने अपने अपराधों को पहचान कर खुद ही सत्ताच्युत करने के लिए जनता का आह्वाहन कर लिया। आपने कहा कि मध्यप्रदेश को ऐसे हाथों में न सौंपें जो मध्यप्रदेश की तबाही और बर्बादी के लिए जिम्मेदार थे, जिन्होंने मध्यप्रदेश को अंधेरों का गड्ढों का राज्य बना दिया था, भ्रष्टाचार और घोटालों का राज्य बना दिया था।

शिवराज सिंह चौहान पर कसा तंज

कमलनाथ ने आगे सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए लिखा कि आपकी पार्टी ने आपको पहले ही मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं बनाया है। जनता आपकी पार्टी को भी सत्ता से बाहर करने वाली है। आपकी भावना का सम्मान करते हुए जनता ने तय कर लिया है कि व्यापम घोटाला, पटवारी भर्ती घोटाला, महाकाल लोक घोटाला, आरक्षक भर्ती घोटाला और आयुष्मान कार्ड घोटाला करने वालों को जनता इस बार सत्ता से बेदखल कर देगी।

Latest news

spot_img