MP Election 2023: पीएम मोदी आज जाएंगे मध्य प्रदेश, रतलाम में करेंगे जनसभा

भोपाल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के रतलाम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसमें रतलाम शहर, ग्रामीण, आलोट, जावरा, सैलाना, बदनावर, बड़नगर, खाचरौद-नागदा और महिदपुर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी भी मंच पर मौजूद रहेंगे. प्रधानमंत्री पहले खुली जीप में सवार होकर सभास्थल तक जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए आने वाले थे लेकिन इसमें अब बदलाव किया गया है. हेलीकाप्टर से बंजली हवाई पट्टी पर आने के बाद अब पीएम मोदी पास में बने सभास्थल पर सीधे आएंगे।

रतलाम में पीएम मोदी की यह तीसरी सभा होगी

दोपहर एक बजे होने वाली सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सीएम शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी मौजूद रहेंगे. बता दें कि बंजली में 3 हिस्सों में बड़ा डोम तैयार किया गया है. इसके अलावा 4 बड़ी एलईडी भी लगाई गई हैं. रतलाम में पीएम मोदी की यह तीसरी सभा होगी।इससे पहले साल 2014 और साल 2019 में पीएम मोदी चुनावी सभा को संबोधित करने आए थे।

1500 पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात

इस सभा के लिए प्रशासन द्वारा यातायात परिवर्तन, सुरक्षा और वाहनों के पार्किंग स्थल की तैयारियां भी की गई है. इस सभा के दौरान सुरक्षा के लिए 1500 पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। इसके लिए आसपास के जिलों से भी पुलिस बल बुलाया गया है. वहीं सभास्थल के आसपास के मार्गों का यातायात आज के लिए परिवर्तित रहेगा। दोपहर 12 से शाम 5 बजे तक बंजली तिराहा फंटा से हवाई पट्टी तक का करीब एक किलोमीटर मार्ग 9 व्हीकल जोन रहेगा। इसी के चलते इस मार्ग से गुजरने वाले वाहनों को अन्य मार्गों से जाना होगा।

केंद्र सरकार बनाएगी LGBTQIA+ समुदाय के लिए समिति, जानिए किसकी होगी अध्यक्षता

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Latest news

spot_img