Madhya Pradesh: मैं CM का दावेदार न तो पहले कभी रहा और न आज हूं, शिवराज चौहान का बड़ा बयान

भोपाल: मध्य प्रदेश में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत के बाद अब मुख्यमंत्री के नाम को लेकर चर्चा तेज हो गई है. राजनीतिक विश्लेषकों की माने तो बीजेपी शीर्ष नेतृत्व वर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को फिर से सीएम कुर्सी पर बिठा सकता है. चुनाव प्रचार के दौरान शिवराज की मेहनत और महिलाओं के बीच उनकी लोकप्रियता को देखते हुए भाजपा फिर से उन्हें मुख्यमंत्री बना सकती है. इस बीच शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि न मैं पहले सीएम पद का दावेदार था, न अब हूं, मैं सिर्फ पार्टी का कार्यकर्ता हूं और पार्टी जो भी पद या जिम्मेदारी देगी, मैं उसे निभाऊंगा.

शिवराज चौहान ने क्या कहा?

शिवराज सिंह चौहान ने एक वीडियो जारी कहा है कि मैं मुख्यमंत्री का दावेदार न तो पहले कभी रहा और न आज हूं. एक कार्यकर्ता के नाते बीजेपी मुझे जो भी काम देगी, उस काम को समर्पित भाव से अपनी क्षमता के अनुसार करता रहूंगा. बहुत सौभाग्य की बात है मैं भाजपा का कार्यकर्ता हूं. मैं भाग्यशाली हूं कि नरेंद्र मोदी के साथ हमें काम करने का सौभाग्य मिला है.

बीजेपी को मिली प्रचंड जीत

गौरतलब है कि रविवार को मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के परिणाम आ गए. सत्ताधारी पार्टी बीजेपी ने चुनावों में प्रचंड जीत हासिल की है. भाजपा को 166 विधानसभा सीटों पर विजय मिली है. वहीं मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस को सिर्फ 63 सीटें मिली हैं. अन्य के खाते में एक सीट आयी है. मालूम हो कि मतदान के बाद एग्जिट पोल में कई न्यूज़ एजेंसियों ने इसी तरह के परिणाम आने की बात कही थी.

यह भी पढ़ें-

MP Election Result: चिप वाली मशीन को… कांग्रेस की करारी हार के बाद दिग्विजय ने उठाए EVM पर सवाल

Latest news