MP: दिग्विजय सिंह का फर्जी इस्तीफा पत्र हुआ वायरल, कई कांग्रेस नेताओं ने दिया इ्स्तीफा

नई दिल्लीः मध्यप्रदेश में कांग्रेस की उम्मीदवारों की पहली सूची जारी होने के बाद कांग्रेस नेताओं में नाराजगी की सुर दिखाई दे रही है। इसी बीच प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के इस्तीफे से जुड़ा एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि, कुछ देर बाद ही दिग्विजय ने कहा कि यह भाजपा का फैलाया भ्रम है। मैं मामले की शिकायत पुलिस से कर रहा हूं।

दूसरी तरफ मध्यप्रदेश में टिकट न मिलने से नाराज नेताओं और उनके समर्थकों के इस्तीफे देने का सिलसिला सा शुरू हो गया है। कांग्रेस ने आज अपनी पहली लिस्ट जारी कर 144 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों का नाम सामने कर दिया है। ऐसे में कांग्रेस में नाराज नेता भी खुलकर सामने आ गए हैं। टीकमगढ़ की खरगापुर विधानसभा, ग्वालियर की ग्रामीण, सतना की नागोद के साथ ही बिजावर, दतिया, डबरा और पवई जैसी कई सीटों पर प्रत्याशी का विरोध सामने आया है।

टिकट न मिलने से नाराज नेताओं ने दिए इस्तीफे

एमपी कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष अजय सिंह यादव एवं जिला मुख्य संगठन कांग्रेस सेवा दल छतरपुर योगेश यादव ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि योगेश यादव ने निजी और पारिवारिक कारणों से अपने पद से इस्तीफा दिया है। वहीं कांग्रेस ग्रामीण के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष कल्याण सिंह व उनके भाई केदार सिंह ने पार्टी ने इस्तीफा दे दिया है और नागोद में कांग्रेस नेता गजेंद्र सिंह सिप्पू ने भी इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही किसान कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष आनंद बहादुर सिंह ने नाराजगी के चलते अपने पद से दिया इस्तीफा

Latest news