July 15, 2024
  • होम
  • Mohali MMS Scandal: पुलिस का बड़ा खुलासा- आरोपी लड़की ने सिर्फ अपना ही वीडियो बनाया, किसी और का नहीं

Mohali MMS Scandal: पुलिस का बड़ा खुलासा- आरोपी लड़की ने सिर्फ अपना ही वीडियो बनाया, किसी और का नहीं

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : September 18, 2022, 2:57 pm IST

Mohali MMS Scandal:

मोहाली। चंडीगढ़ की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में शनिवार देर रात भारी हंगामा खड़ा हो गया। 60 छात्राओं का कथित आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने को लेकर यूनिवर्सिटी कैंपस में स्टूडेंट्स ने विरोध-प्रदर्शन किया। इसी बीच मोहाली के एसएसपी विवेक शील सोनी का बड़ा बयान सामने आया हैं। उन्होंने कहा कि आरोपी छात्रा ने सिर्फ अपना ही वीडियो बनाकर एक लड़के को भेजा था।

दूसरे का वीडियो नहीं

मोहाली एसएसपी विवेक शील सोनी ने कहा कि हम इस मामले की गहनता से जांच कर रहे हैं। हमारे पास अभी जो भी जानकारी और वीडियो है, उनकी फोरेंसिक जांच करवा रहे हैं। हमने अभी तक जो भी जांच की है, उसमें ये बात सामने निकलकर आई है कि जो वीडियो वायरल हुआ है वो उस छात्रा का खुद का है, उसके अलावा अभी किसी और की कोई वीडियो सामने नहीं आई है।

स्टूडेंट्स ने किया हंगामा

बात दें कि, इस मामले के सामने आने के बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स भड़क गए। बीती रात उन्होंने यूनिवर्सिटी को घेर लिया और जमकर नारेबाजी की। हंगामा इतना बढ़ गया कि पुलिस फोर्स को बुलाना पड़ा। गुस्साएं स्टूडेंट्स ने पीसीआर गाड़ियां भी पलट दी, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

इंटरनेट पर देखी वीडियो

जानकारी के मुताबिक लड़कियों के हॉस्टल की एक छात्रा काफी समय से अन्य छात्राओं की नहाते हुए वीडियो बना रही थी। वो सभी वीडियो को शिमला के एक युवक को भेज रही थी। युवक उस वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर रहा था। हॉस्टल की छात्राओं ने जब इंटरनेट पर अपनी वीडियो देखी तो वो सब हैरान रह गई।

मोहाली पुलिस ने ये बताया

मामला बढ़ने के बाद आज मोहाली पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें एसएसपी मोहाली विवेक शील सोनी ने बताया कि हम मामले में विस्तृत जांच कर रहे हैं। अभी हमारे पास जो भी जानकारी और वीडियो है, उसकी फोरेंसिक जांच करवाई जा रही हैं।

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन