April 23, 2024
  • होम
  • मनीष सिसोदिया का दावा, कहा- आप तोड़कर बीजेपी ने आओ, बंद करवा देंगे CBI-ED केस…

मनीष सिसोदिया का दावा, कहा- आप तोड़कर बीजेपी ने आओ, बंद करवा देंगे CBI-ED केस…

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में केजरीवाल सरकार में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एक बड़ा दावा कर दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से ऑफर मिला है. ये दावा शिक्षा मंत्री सिसोदिया ने एक ट्वीट में करते हुए लिखा कि बीजेपी ने उन्हें आप तोड़कर पार्टी में शामिल होने का संदेश दिया है. ट्वीट में सिसोदिया ने दावा किया है कि बीजेपी ने मुझे संदेश में कहा है कि अगर मैं ऐसा करता हूं तो सीबीआई-ईडी के केस बंद करवा देंगे.

सिसोदिया ने किया दावा

बता दें कि आप नेता मनीष सिसोदिया ने ट्वीट में लिखा कि “मेरे पास भाजपा की ओर से संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में शामिल हो जाओ, सारे सीबीआई और ईडी के मामले बंद करवा देंगे मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, मैं राजपूत हूँ. सर कटा लूँगा लेकिन भ्रष्टाचारियो और षड्यंत्रकारियों के आगे झुकूँगा नहीं. मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं.जो करना है कर लो.

बीजेपी ने लगाए गंभीर आरोप

वहीं, दिल्ली बीजेपी के चीफ आदर्श गुप्ता ने बीते दिन यानी रविवार को प्रेसवार्ता में आप नेता पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था – “स्वतंत्र भारत में पहली बार ऐसा देखा गया है कि वही शिक्षा मंत्री हैं और वही शराब मंत्री हैं. केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति नहीं है, ये पापकारी नीति है, ये भ्रष्टाचारी नीति है, ये अत्याचारी नीति है.

सरकारें गिराने में लगी बीजेपी- केजरीवाल

आप प्रमुख केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि- “डॉलर की मुकाबले देश का रुपया पिट रहा है, जनता महंगाई की मार झेल रही है, बेरोज़गारी आसमान छू रही है और ये लोग CBI ED खेल रहे हैं, बीजेपी देश भर में जनता की चुनी हुई सरकारें गिराने में व्यस्त हैं, सारा दिन गाली गलौज करते हैं। लोग अपनी तकलीफ़ें किसको बतायें, किसके पास जायें? ऐसे देश कैसे तरक्की करेगा?

नोएडा: श्रीकांत के बाद अब ‘गालीबाज’ महिला का वीडियो वायरल, गार्ड से की बदतमीजी, पुलिस ने हिरासत में लिया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन