April 12, 2024
  • होम
  • मनीष सिसोदिया भागने वाला आदमी नहीं है- लुकआउट नोटिस पर बोले सौरभ भारद्वाज

मनीष सिसोदिया भागने वाला आदमी नहीं है- लुकआउट नोटिस पर बोले सौरभ भारद्वाज

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : August 21, 2022, 2:05 pm IST

Manish Sisodia:

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ आज केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो ने लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। सीबीआई ने ये कार्रवाई सिसोदिया के घर पर छापेमारी के बाद की है। इसी बीच आम आदमी पार्टी ने पलटवार करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि मनीष सिसोदिया भागने वाला आदमी नहीं है।

मनीष सिसोदिया नहीं भागेंगे

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के ग्रेटर कैलाश विधानसभा से विधायक सौरभ भारद्वाज ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया देश के सबसे ज्यादा चाहे जाने वाले उपमुख्यमंत्री हैं। सीबीआई ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। भारद्वाज ने कहा कि ये नोटिस उनको जारी किया जाता है जो अपराधी जांच में सहयोग नहीं करते है और भागने की कोशिश करते हैं।

सीबीआई को कुछ नहीं मिला

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि कल मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। वो लगातार टीवी चैनलों को बाइट दे रहे है। वो भागने वाले नहीं बल्कि लड़ने वाले आदमी हैं। भारद्वाज ने कहा कि सीबीआई ने 31 जगहों पर रेज की है, लेकिन उन्हें कुछ भी मिला नहीं है। उन्होंने कहा कि मनीष का नाम देश-विदेश सब जगह है। सब हम पर हंस रहे हैं।

महंगाई पर बात करें सरकार

आप नेता ने कहा कि आज देश में बेरोजगारी चरम पर है। महंगाई बढ़ रही है। देश के प्रधानमंत्री को सभी राज्यों के मुख्यमंत्री से बात करनी चाहिए और महंगाई को कम करना चाहिए। भारद्वाज ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री आज सिर्फ राज्य सरकार से लड़ाई कर रहे हैं।

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो