April 12, 2024
  • होम
  • Mamta vs Congress: डैमेज कंट्रोल करने में जुटे खड़गे, जयराम बोले- आगे का रास्ता देखेंगे

Mamta vs Congress: डैमेज कंट्रोल करने में जुटे खड़गे, जयराम बोले- आगे का रास्ता देखेंगे

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : January 25, 2024, 10:59 pm IST

नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुरुवार यानी 25 जनवरी को पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी से बात की। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने कहा कि दोनों दल आगे का रास्ता खोज लेंगे। रमेश की टिप्पणी लोकसभा चुनाव के लिए बंगाल में सीटों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस-टीएमसी के तकरार के बीच आई है। बनर्जी ने एक दिन पहले घोषणा की थी कि टीएमसी राज्य में अकेले चुनाव लड़ेगी।

ममता के प्रति सम्मानः जयराम

ममता बनर्जी के बयान को इंडिया गठबंधन और कांग्रेस के लिए बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है। रमेश ने बागडोगरा हवाई अड्डे पर पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस ममता बनर्जी के बिना इंडिया गठबंधन के बारे में सोच भी नहीं सकती, क्योंकि वह देश में भाजपा के खिलाफ लड़ाई में अपरिहार्य हैं। उन्होंने कहा, अगर हमें बंगाल और भारत में भाजपा को हराना है तो ममता बनर्जी को साथ लना होगा। हमारी नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे के मन में सीएम ममता के प्रति बहुत सम्मान है।

टीएमसी यात्रा में नहीं होगी शामिल

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस के बिना कोई भी इंडिया गठबंधन की कल्पना नहीं कर सकता। रमेश ने आगे कहा कि हमने यात्रा में शामिल होने के लिए ममता जी को दो बार न्योता भेजा था। हम सभी चाहते हैं कि वह यात्रा का हिस्सा बनें क्योंकि हमारा मकसद एक ही है कि देश में व्याप्त अन्याय के खिलाफ लड़ा जाए। वहीं यात्रा के बारे में सूचना के अभाव का हवाला देते हुए तृणमूल कांग्रेस ने यात्रा से दूर रहने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ेः

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो