ममता पर गिरिराज सिंह की टिप्पणी से आगबबूला हुईं महुआ मोइत्रा, माफी मांगने की दी नसीहत

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर गिरिराज सिंह द्वारा की गई टिप्पणी से टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा भड़क गईं। उन्होंने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को बेशर्म मंत्री बताया। महुआ मोइत्रा ने कहा कि बेशर्म मंत्री ही एकमात्र महिला सीएम के खिलाफ ऐसी बातें कह सकते हैं इसलिए देश का ये हाल है। भाजपा सरकार और भाजपा के सभी मंत्री महिला विरोधी हैं। टीएमसी सांसद ने कहा कि बीजेपी के सभी मंत्री की सोच पितृसत्तात्मक है और वे महिलाओं को नापसंद करते हैं। उनको माफी मांगनी चाहिए लेकिन वे इतने बेशर्म हैं कि वह माफी नहीं मांगेंगे।

माफी मांगने की दी नसीहत

गिरिराज सिंह के बयान पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा कि वे अपने नाम के पहले शाण्डिल्य लिखते हैं तो दिनकर जी की एक कविता है, जिसमें वह कहते हैं, जिस पापी को गुण नहीं; गोत्र प्यारा है, समझो, उसने ही हमें यहां मारा है। भारत अपने घर में ही हार गया है, तो ऐसे मंत्री जो एकमात्र महिला सीएम के लिए ऐसा कह सकते हैं, इसलिए आज भारत का ये हाल है। महुआ ने कहा कि उनको माफी मांगनी चाहिए लेकिन वो माफी नहीं मांगेगे।

क्या कहा गिरिराज सिंह ने

गिरिराज सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल भ्रष्टाचार से पीड़ित है और जहां गरीबों का अधिकार छीना जा रहा है, वहां सीएम ममता बनर्जी फिल्म फेस्टिवल में जश्न मना रही हैं। ठुमके लगा रही हैं, यह सही नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरा कहना है कि वहां गरीबी है, बेरोजगारी है, भ्रष्टाचार है और मुख्यमंत्री फिल्म फेस्टिवल में थी। टीएमसी के लोग इस मामले को उठाकर लोगों में भ्रम पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं। क्या ‘जश्न’ कहना ‘ठुमका’ होता है?

Latest news