April 24, 2024
  • होम
  • Mahua moitra: महुआ मोइत्रा और निशिकांत दुबे में फिर से नोकझोक, 9 नवंबर को होनी है एथिक्स कमेटी की बैठक

Mahua moitra: महुआ मोइत्रा और निशिकांत दुबे में फिर से नोकझोक, 9 नवंबर को होनी है एथिक्स कमेटी की बैठक

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : November 7, 2023, 6:28 pm IST

नई दिल्लीः भाजपा सांसद निशिकांत दुबे और टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के बीच टकराव कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब मंगलवार यानी 7 अक्टूबर को दावा किया कि लोकसभा की आचार समिति की बैठक कांग्रेस के एक सदस्य को कार्यवाही से दूर रखने और रिपोर्ट को बहुमत से स्वीकार करने के लिए स्थगित की गई है। अब इस पर निशिकांत दुबे ने तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि उनका दोषी विवेक है जो उन्हें संसदीय समिति की कार्यवाही के बारे में चिंतित कर रहा हैं।

आज होनी थी एथिक्स कमेटी की बैठक

बीजेपी सांसद विनोद कुमार की अध्यक्षता वाली लोकसभा की आचार समिति की बैठक मंगलवार को होनी थी। जिसमें मोइत्रा के खिलाफ सवाल के बदले पैसे लेने के आरोपों पर मसौदा रिपोर्ट को लेकर विचार किया जाना था। अब बैठक नौ नवंबर तक के लिए स्थगित कर दी गई है।

महुआ मोइत्रा ने साधा दुबे पर निशाना

महुआ मोइत्रा ने एक्स पर लिखा कि कोई मसौदा रिपोर्ट वितरित नहीं की गई है, जैसा कि मानदंड है। मंगलवार की बैठक इसलिए स्थगित कर दी गई है और अगली बैठक नौ नवंबर को बुलाई गई है ताकी समिति के सदस्य और कांग्रेस नेता उत्तम कुमार रेड्डी बैठक में शामिल न हो सके क्योंकि उस दिन वो तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए नामाकंन करने जाएगें। बता दें कि उत्तम कुमार वर्तमान में लोकसभा सांसद है और तेलंगाना से विधानसभा चुनाव लड़े रहे हैं। जिसके लिए वो नौ नवंबर को नामाकंन करेंगे।

दुबे ने किया पलटवार

वहीं निशिकांत दुबे ने महुआ मोइत्रा पर पलटवार करते हुए कहा कि आचार समिति में कौन शामिल होगा, इस बारे में डरने की क्या बात है ? क्या पेपर प्रसारित किया गया था ? रिपोर्ट में क्या है? क्या यह डर को दिखाता है या हमें यह कहना चाहिए कि अपराध विवेक मन को चुभता है? शांति रखनी चाहिए।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन