April 19, 2024
  • होम
  • Mahua Moitra: बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने बोला सबसे पहले महुआ मोइत्रा की सदस्यता खत्म करनी चाहिए

Mahua Moitra: बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने बोला सबसे पहले महुआ मोइत्रा की सदस्यता खत्म करनी चाहिए

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : November 26, 2023, 9:35 pm IST

नई दिल्ली: टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा(Mahua Moitra) के खिलाफ ‘कैश फॉर क्वेरी’ मामले में सीबीआई (CBI) की ओर से जांच शुरू करने पर बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी का कहना है क‍ि पहले तो उन्हें लोकसभा सदस्यता से मुक्त किया जाना चाहिए। यह कोई नया मामला नहीं है।

ब‍िधूड़ी ने क्या कहा?

बता दें कि बीजेपी सांसद ब‍िधूड़ी ने कहा क‍ि इससे पहले भी कुछ सांसदों पर पैसे लेकर सवाल पूछे जाने के मामले सामने आए थे, उनकी सदस्यता भी छीन ली गई थी। इसलिए महुआ के लिए अलग से कोई कानून नहीं होगा। उनकी तरफ से क‍िए गए लेन-देन और मिले उपहारों की जांच सीबीआई को करनी चाहिए।

बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी

वहीं अगर इस बीच देखा जाए तो बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या ने भी शन‍िवार को कहा क‍ि टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा(Mahua Moitra) पर लगे आरोप बेहद ही गंभीर हैं। एक संसद सदस्य की जिम्मेदारी संसद सदस्य के रूप में कार्य करना है।

तेजस्वी ने क्या कहा?

जानकारी के मुताबिक तेजस्वी ने कहा था क‍ि हमें उन लोगों की आवाज बनना है जिन्होंने हमें उस पद के लिए चुना है ना क‍ि उनपर जो कॉर्पोरेट आर्गेनाइजेशन में एजेंट के रूप में काम करते हैं। इसी बात पर आगे उन्‍होंने कहा था कि मैं इन आरोपों की सीबीआई जांच का स्वागत करता हूं और मुझे पूरा उम्मीद है कि कानून अपना काम बहुत अच्छे से करेगा और बहुत जल्द सच्चाई बाहर सामने आएगी।

दान‍िश अली ने क्या कहा?

महुआ मोइत्रा के ख‍िलाफ सीबीआई जांच करने के मामले में बीएसपी सांसद दानिश अली ने भी शन‍िवार को टिप्पणी दी। दान‍िश अली ने कहा था क‍ि इस देश में कुछ बेकार और बेबुनियाद शिकायतों पर बहुत तेजी से कार्रवाई की जाती है। महुआ मोइत्रा का मामला संसद की एथिक्स कमेटी के पास था और वहां भी उनकी बात नहीं सुनी गई। अभी तो एथ‍िक्‍स कमेटी की र‍िपोर्ट को सदन पटल पर भी नहीं रखा गया है।

सूचना के मुताबिक उन्‍होंने आरोप लगाया था क‍ि ऐसा लग रहा है क‍ि स्‍क्र‍िप्‍ट कहीं और ल‍िखी गई। ऐसा महसूस किया जाता है कि अगर किसी व्यक्ति विशेष के खिलाफ आवाज उठाई गई तो उस आवाज को दबाने की पूरी कोशिश की जाएगी लेकिन बता दें कि देश में इसे कोई बर्दाश्त नहीं करेगा।

यह भी पढे: MS DHONI: माही ने अपने फैन की बाइक को साफ कर के दिया ऑटोग्राफ

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो