May 21, 2024
  • होम
  • Maharashtra: अजीत गुट वाली NCP में शामिल होंगे सपा नेता अबू आजमी? कही ये बात

Maharashtra: अजीत गुट वाली NCP में शामिल होंगे सपा नेता अबू आजमी? कही ये बात

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 23, 2024, 5:38 pm IST

मुंबई: लोकसभा चुनाव के बीच महाराष्ट्र में नेताओं का दल-बदल जारी है. इस बीच चर्चा है कि समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक अबू आजमी अजित पवार गुट वाली एनसीपी में शामिल हो सकते हैं. आजमी ने बीते दिनों एनसीपी के राज्यसभा सांसद प्रफुल्ल पटेल से मुलाकात की थी. इसके बाद से ही उनके अजित पवार की पार्टी में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गईं.

अटकलों पर अबू आजमी ने क्या कहा?

वहीं, इन अटकलों पर अबू आजमी ने एक न्यूज चैनल से बात की. जिसमें उन्होंने कहा कि प्रफुल्ल पटेल से मेरी मुलाकात हुई और ये सच है. लेकिन अगर मैं किसी से मुलाकात कर रहा हूं तो इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उसकी पार्टी में जाकर शामिल होने वाला हूं. मैं रात में चुपके-चुपके किसी से मुलाकात करने के लिए नहीं जाता हूं. प्रफुल्ल पटेल से मेरी मुलाकात सुबह हुई थी. वो खुद इन खबरों को सुनकर आश्चर्यचकित हैं.

मुझे कई पार्टियों से आते रहते हैं ऑफर

अबू आजमी ने आगे कहा कि मुझे अक्सर कई पार्टियों से ऑफर आते रहते हैं. लेकिन मैं समाजवादी पार्टी के लिए हमेशा ईमानदार रहूंगा. मैंने महाराष्ट्र में सपा का पौधा लगाया है. मैंने यहां पर पार्टी को बड़ा बनाया है. अब क्या मैं इस पौधे को अपने हाथों से जला दूंगा? इसके साथ ही अबू आजमी ने कहा कि आजादी के बाद किसी भी राजनीतिक दल ने मुसलमानों के साथ इंसाफ नहीं किया है.

यह भी पढ़ें-

Loksabha Election: अजित पवार के बयान से मचा बवाल, जो फंड लगेगा मैं दूंगा लेकिन वोट…

बारामती सीट पर ननद-भाभी में होगी टक्कर, शरद पवार के बाद अजित पवार ने घोषित किया प्रत्याशी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन