May 21, 2024
  • होम
  • Maharashtra: राज ठाकरे बोले- किसी डर से नहीं, राम मंदिर और धारा-370 की वजह से दिया मोदी का समर्थन

Maharashtra: राज ठाकरे बोले- किसी डर से नहीं, राम मंदिर और धारा-370 की वजह से दिया मोदी का समर्थन

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 13, 2024, 3:59 pm IST

मुंबई: राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को समर्थन देने का ऐलान किया है. पिछले दिनों एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने मुंबई के शिवाजी पार्क में पीएम मोदी को आम चुनाव में समर्थन देने की घोषणा की थी. इस बीच अब राज ने पीएम मोदी का समर्थन करने की वजह बताई है. उन्होंने कहा है कि मैंने किसी डर की वजह से नहीं बल्कि सीएए-एनआरसी, राम मंदिर और धारा-370 हटाने के लिए नरेंद्र मोदी को समर्थन दिया है.

शिवाजी पार्क की रैली में किया ऐलान

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने 9 अप्रैल को मुंबई के ऐतिहासिक शिवाजी पार्क में पार्टी कार्यकर्ताओं की रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगी. इसके साथ ही उन्होंने आम चुनाव में भाजपा को बिना शर्त समर्थन देने का भी ऐलान किया. राज ने मनसे कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव की तैयारी करने को कहा है. बता दें कि इस साल के अंत में महाराष्ट्र में विधानसभा का चुनाव होना है.

दिल्ली में शाह से की थी मुलाकात

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले राज ठाकरे ने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. उनके दिल्ली दौरे के बाद ही यह कयास लगाया जा रहा था कि महाराष्ट्र में बीजेपी के गठबंधन में मनसे भी शामिल हो सकती है. जिसके बाद आज (मंगलवार) राज ठाकरे ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को बिना शर्त समर्थन देने का ऐलान कर दिया. गौरतलब है कि मनसे ने पिछला लोकसभा चुनाव भी नहीं लड़ा था. 2019 के आम चुनाव में राज ठाकरे ने विपक्ष को समर्थन दिया था.

यह भी पढ़ें-

Maharashtra: एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे को बड़ी राहत, HC ने रद्द किया कल्याण पुलिस द्वारा दर्ज केस

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन