June 17, 2024
  • होम
  • माफिया मुख्तार अंसारी की बढ़ेंगी मुश्किलें, अवधेश राय हत्याकांड में 5 जून को आएगा फैसला

माफिया मुख्तार अंसारी की बढ़ेंगी मुश्किलें, अवधेश राय हत्याकांड में 5 जून को आएगा फैसला

लखनऊ। माफिया मुख्तार अंसारी की मुश्किले बढ़ने वाली हैं. 31 साल पुराने अवधेश राय हत्याकांड में वाराणसी की MP/MLA कोर्ट 5 जून को सजा पर फैसला सुनाएगी. इससे पहले आज मुख्तार अंसारी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी हुई. जिरह के बाद एमपी-एमएलए कोर्ट के विशेष जज ने फैसले की तारीख 5 जून तय की.

शुक्रवार को भी हुई थी मामले की सुनवाई

इससे पहले शुक्रवार को वाराणसी के एमपी-एमएलए कोर्ट में इस मामले की सुनवाई हुई थी. इस दौरान वादी पूर्व मंत्री अजय राय की ओर से अधिवक्ता अनुज यादव ने कोर्ट में 36 पेज की विस्तृत बहस दाखिल की थी और आरोपी पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी को दोषी करार दिए जाने की गुजारिश की थी.

साल 1991 में हुई थी अवधेश राय की हत्या

बता दें कि कांग्रेस नेता अवधेश राय की अगस्त 1991 को वाराणसी के लहुराबीर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, अवधेश राय अपने घर के बाहर खड़े थे, इस दौरान वैन में आए हमलवारों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थी. इस हमले में अवधेश का जिस्म गोलियों से छलनी हो गया और उनकी मौत हो गई थी. इस हत्याकांड में माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को आरोपी बनाया गया है. यह मामला वाराणसी की एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रहा है. आज मुख्तार की इस मामले में अदालत में पेशी हुई है.

माफिया मुख्तार अंसारी की फरार पत्नी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन